शिवसेना MLA नितिन देशमुख गुवाहाटी से वापिस महाराष्ट्र लौटे, बोले- मुझे किडनैप किया गया था

Edited By Seema Sharma, Updated: 22 Jun, 2022 04:27 PM

shiv sena mla nitin deshmukh returns to maharashtra from guwahati

शिवसेना विधायक नितिन देशमुख बुधवार को सूरत से पार्टी के साथी विधायकों के साथ यहां पहुंचे लेकिन कुछ ही घंटों बाद वह पार्टी के पांच अन्य सदस्यों के साथ अपने गृह राज्य महाराष्ट्र लौट गए।

नेशनल डेस्क: शिवसेना विधायक नितिन देशमुख बुधवार को सूरत से पार्टी के साथी विधायकों के साथ यहां पहुंचे लेकिन कुछ ही घंटों बाद वह पार्टी के पांच अन्य सदस्यों के साथ अपने गृह राज्य महाराष्ट्र लौट गए। नितिन देशमुख ने मीडिया को बताया कि उनको अगवा कर सूरत ले जाया गया और वहां होटल में कैद कर दिया गया। देशमुख ने कहा कि तबीयत खराब होने पर मुझे सूरत के अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

 

देशमुख ने कहा कि मैं सच्चा शिवसैनिक हूं और उद्धव ठाकरे के साथ खड़ा हूं। देशमुख सुबह सूरत से चार्टर्ड विमान से गुवाहाटी पहुंचे लेकिन वह महाराष्ट्र के बागी मंत्री एकनाथ शिंदे और अन्य विधायकों के साथ उस होटल में नहीं गए जहां उनके अन्य सहयोगी ठहरे हुए हैं। देशमुख शिवसेना के पांच कार्यकर्ताओं के साथ कुछ घंटों तक गुवाहाटी के लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर रुके और फिर एक अन्य चार्टर्ड विमान से नागपुर रवाना हो गए।

 

देशमुख और शिवसेना के पांच सदस्य महाराष्ट्र के विधायक और अन्य लोगों के 89 सदस्यीय दल में शामिल थे जो आज सुबह सूरत से यहां आए। देशमुख की पत्नी ने मंगलवार को महाराष्ट्र के अकोला के एक थाने में उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराते हुए कहा था कि उनकी जान को खतरा है। देशमुख को कथित तौर पर बीमार होने के बाद मंगलवार को सूरत के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। देशमुख महाराष्ट्र में बालापुर क्षेत्र से विधायक हैं।
 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!