'उद्धव ठाकरे को पिता के कारण मिली सत्ता', नवनीत राणा बोली- देवेंद्र फडणवीस से सीखें शासन करना

Edited By rajesh kumar,Updated: 09 May, 2022 02:18 PM

uddhav thackeray got power because of his father

अमरावती सांसद नवनीत राणा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस से सीख लेने की सलाह दी है। नवनीत राणा ने कहा कि उद्धव ठाकरे के बस का नही है महाराष्ट्र में शासन करना। सरकार कैसे चलाई जाती है यह उन्हें बीजेपी नेताओं से सीखना चाहिए।

नेशनल डेस्क: अमरावती सांसद नवनीत राणा ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस से सीख लेने की सलाह दी है। नवनीत राणा ने कहा कि उद्धव ठाकरे के बस का नही है महाराष्ट्र में शासन करना। सरकार कैसे चलाई जाती है यह उन्हें बीजेपी नेताओं से सीखना चाहिए। राणा ने कहा कि, 'उद्धव ठाकरे को अपने पिता (बाल ठाकरे) के कारण सत्ता मिली है। उनको शासन करना देवेंद्र फडणवीस से सीखना चाहिए।'

नवनीत राणा ने कहा कि जेल में मेरे साथ हुए गलत व्यवहार के मुद्दे को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला के सामने उठाएंगी। मैं आज दिल्ली जाउंगी। जेल में मेरे साथ क्या-क्या हुआ, कैसे मेरी स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों को अनदेखा किया गया। मैं सभी जानकारियां साझा करूंगी कि कैसे मैं महाराष्ट्र में जेल जाने वाली पहली महिला प्रतिनिधि बनी। मैं और मेरे पति के साथ जो भी हुआ वह सरासर अन्याय था। उन्होंने उद्धव सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि, शिवसेना को दूसरों को उपदेश नहीं देना चाहिए, जब उन्होंने खुद सत्ता के लिए बीजेपी की पीठ में छुरा घोंपा था।

बताते चलें कि नवनीत राणा को रविवार को अस्पताल से छुट्टी मिली थी। नवनीत राणा ने रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती दी। उन्होंने यह भी दावा किया कि मैं ईमानदारी के साथ कठिन मेहनत करूंगी और चुनाव जीतूंगी तथा उन्हें (मुख्यमंत्री) लोगों की ताकत का पता चल जाएगा। ‘मैंने क्या अपराध किया था कि मुझे 14 दिनों तक जेल में रहना पड़ा? आप मुझे 14 साल के लिए जेल में डाल सकते हो लेकिन मैं भगवान राम और हनुमान का नाम लेना बंद नहीं करूंगी। मुंबईवासी और भगवान राम निकाय चुनावों में शिवसेना को सबक सिखाएंगे। महाराष्ट्र में अमरावती से सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा को मुंबई पुलिस ने 23 अप्रैल को गिरफ्तार कर लिया था। ‘हनुमान चालीसा' का पाठ करने के विवाद को लेकर पिछले महीने मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार की गयी नवनीत राणा को हाल में जमानत मिली है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!