केन्द्र सरकार तानाशाही पर उतर आयी है, राहुल गांधी को ED के नोटिस पर बोले हरीश रावत

Edited By Anu Malhotra,Updated: 13 Jun, 2022 05:01 PM

uttrakhand harish rawat ed sonia gandhi rahul gandhi

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से जो नोटिस जारी किया गया है, उसे कांग्रेस कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेगा।

नैनीताल: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से जो नोटिस जारी किया गया है, उसे कांग्रेस कार्यकर्ता बर्दाश्त नहीं करेगा। 

रावत ने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार तानाशाही पर उतर आयी है। रावत सोशल मीडिया पर जारी पोस्ट में कहा कि ईडी के इस कदम के विरोध में कांग्रेस मुख्यालय से प्रवर्तन निदेशालय के कार्यालय तक आज शांतिपूर्ण मार्च निकाला गया लेकिन जिस तरह से कांग्रेस पार्टी के शातिपूर्ण मार्च को रोका जा रहा है। वह गलत है और इसे पूरा देश देख रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस मुख्यालय की घेराबंदी कर दी गयी है। चारों तरफ पुलिस का पहरा लगा दिया गया है। नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया जा रहा है। मुझे भी ईडी दफ्तर जाते हुए कार्यकर्ताओं के साथ हिरासत में लिया गया। यह लोकतंत्र मेें अनुचित है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!