‘विक्रम वेधा’ की रिलीज से पहले पश्मीना रोशन ने डुग्गू भैया उर्फ ​​ऋतिक रोशन के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 30 Sep, 2022 05:35 PM

after watching the film express his admiration and love for the actor

‘विक्रम वेधा’ की रिलीज से पहले पश्मीना रोशन ने अपने  डुग्गू भैया उर्फ ​​ऋतिक रोशन के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा विक्रम वेधा की रिलीज के एक दिन पहले, ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन ने हाल ही में एक विशेष स्क्रीनिंग पर फिल्म देखने के बाद,...

‘विक्रम वेधा’ की रिलीज से पहले पश्मीना रोशन ने अपने  डुग्गू भैया उर्फ ​​ऋतिक रोशन के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा विक्रम वेधा की रिलीज के एक दिन पहले, ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन ने हाल ही में एक विशेष स्क्रीनिंग पर फिल्म देखने के बाद, अभिनेता के लिए अपनी प्रशंसा और प्यार व्यक्त करते हुए, अपने भाई के लिए एक हार्दिक नोट लिखा।

 

ऋतिक रोशन के प्रदर्शन की सराहना करते हुए, पश्मीना रोशन ने दोनों के बंधन को प्रदर्शित करते हुए सोशल मीडिया पर नोट शेयर किया । पश्मीना रोशन ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "यह है वह डुग्गू भैया जिसे मैं जानती हूं, जो हर चीज को इतने प्यार, देखभाल और विचार के साथ सहराते है कि वह उनके आस पास के वातावरण में भी बस जाता है ।वह हमेशा खुद का एक बेहतर संस्करण बनने का प्रयास करते है- मैं वेधा के चेहरे पर हर भाव में यह सब देख सकती  हूं। मुझमें मौजूद अभिनेता को यह सशक्त लगता है। और छोटी बहन के नाते मैं गर्व महसूस करते हुए थिएटर से बाहर आई ।

 

विक्रम वेधा की टीम को मेरा सलाम, क्या अविश्वसनीय फिल्म है। दर्शकों को कहना चाहूंगी: यह कल सिनेमाघरों में रिलीज होगी, आप किसका इंतजार कर रहे हैं? अपने टिकट अभी बुक करें !!!" जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही पश्मीना रोशन ने कहा कि वह अपने भाई से प्रेरित हैं और उनकी फिल्मों पर गर्व है। पश्मीना रोशन की पहली फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड, २००३ की हिट फिल्म इश्क विश्क का रिबूट है, जिससे शाहिद कपूर ने अपना डेब्यू किया था । पश्मीना के साथ, फिल्म में रोहित सराफ, नैला ग्रेवल, और जिब्रान खान भी नजर आएंगे । अगले साल रिलीज होने वाली, पश्मीना रोशन की पहली फिल्म, आधुनिक रिश्तों को एक समकालीन मोड़  देती है।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!