‘प्रेम गीत 3’ के गानों और ट्रेलर ने जीता लोगों का दिल, फिल्म रिलीज को लेकर लोगों में खासा उत्साह

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 19 Sep, 2022 07:09 PM

the audience is eagerly waiting for the release of the film

पहली बार भारत और नेपाल के सहयोग से बनाई गई फिल्म ‘प्रेम गीत 3’ रिलीज के लिए अब महज 4 दिन का समय बचा है। ऐसे में फिल्म रिलीज को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। उल्लेखनीय है कि 23 सितम्बर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में काम करने वाले...

नवोदय टाइम्स,(ब्यूरो):पहली बार भारत और नेपाल के सहयोग से बनाई गई फिल्म ‘प्रेम गीत 3’ रिलीज के लिए अब महज 4 दिन का समय बचा है। ऐसे में फिल्म रिलीज को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। उल्लेखनीय है कि 23 सितम्बर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में काम करने वाले  कलाकारों से भारतीय दर्शक शायद परिचित नहीं होंगे, मगर फिर भी इस फिल्म की रिलीज का देशभर में बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

 

गौरतलब है कि 1 अगस्त से ‘प्रेम गीत 3’ के प्रोमोशन की शुरूआत हुई थी और इसी दिन जब फिल्म का पहला पोस्टर और फस्र्ट लुक जारी किया गया था तो लोगों ने इसे हाथों हाथ लिया और देखते ही देखते फिल्म का पोस्टर वायरल हो गया। एक्शन और ड्रामा से भरपूर इस पीरियड फिल्म का टीजऱ इसके एक हफ़्ते बाद रिलीज किया गया था जिसके ज़रिए फिल्म की भव्यता की एक झलक दर्शकों को देखने को मिली थी। मगर 1 सितम्बर को रिलीज किए फिल्म के ट्रेलर की लोकप्रियता ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि दर्शक बड़ी बेसब्री से फिल्म की रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं। ऐसे समय में जब अच्छे गीतों का अभाव साफ तौर पर महसूस लिया जा सकता है, तब ‘प्रेम गीत 3’ के गानों ने लोगों के दिलों में विशेष स्थान बनाने में सफलता अर्जित की है। फिल्म के चारों गाने हिट हो चुके हैं। ‘कोई ना कोई नाता है’ फिल्म का वो पहला गाना था जिसे ट्रेलर के जारी किए जाने से पहले ही रिलीज कर दिया गया था। रिलीज़ होते ही हिट हो जाने वाले इस गाने को जुबिन नौटियाल ने अपनी ख़ूबसूरत आवाज से सजाया है और इसे पवनदीप राजन ने संगीतबद्ध किया है जबकि इसे रूबी फुलारा और सुभाष काले ने मिलकर लिखा है।

 

 

रोमांटिक सॉन्ग ‘तुम प्यार हो’ पलक मुछाल और अंकित तिवारी ने गाया है जिसे असलम केयी ने संगीतबद्ध किया और कुमार ने लिखा है जिसकी धुन ख़ासी पसंद की जा रही है। ‘जहां भी जाओ’ को ना सिर्फ़ इसके संगीत के लिए पसंद किया जा रहा है, बल्कि राहत फतेह अली खान की गायिकी का अनोखा अंदाज़ भी लोगों को पसंद किया जा रहा है। इस गाने को डी.एच. हार्मनी ने संगीतबद्ध किया है और इसे हरि शंकर सूफ़ी ने कलमबद्ध किया है। ‘प्रेम गीत 3’ के एक और गाने ‘मुझमें बस जाना’ एक बेहद खुशनुमां किस्म का गाना है जिसे पलक मुछाल और देव नेगी ने गाया है। कल्याण सिंह ने इस गाने का संगीत दिया है और इसे ए.एम. तुराज ने लिखा है।

 

 

भारतीय फिल्मकार और ‘प्रेम गीत 3’ के निर्माता सुभाष काले कहते हैं, हमने इस फिल्म को बनाने में काफी मेहनत की है और हमें इस बात की बहुत ख़ुशी है कि इस फिल्म के गानों और ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा प्रतिसाद मिला है। हमें इस बात का पूरा यकीन है कि जल्द रिलीज होने जा रही हमारी फिल्म को दर्शक ख़ूब पसंद करेंगे। फिल्म में एक अहम भूमिका निभा रहे प्रदीप खाड़का ने कहा, मैं भारत के लोगों का तहे-दिल से शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्होंने खुले दिल से भारत में मेरा स्वागत किया है। ‘प्रेम गीत 3’ के गीत और ट्रेलर के कमैंट सैक्शन ने दर्शकों ने हमें भरपूर प्यार देखने को मिला। इस सबने मुझे थोड़ा नर्वस जरूर कर दिया है मगर मुझे अब फिल्म के प्रति उनके प्रतिसाद का इंतजार है।

 

 

‘प्रेम गीत 3’ में लीड एक्टर के तौर पर नजर आने वाली क्रिस्टीना गुरूंग बड़े उत्साह के साथ कहती हैं, जब से फिल्म ‘प्रेम गीत 3’ का प्रचार-प्रसार शुरू हुआ है, तभी से मुझे आने वाले मैसेजेस का सिलसिला थम नहीं रहा है। भारत में फ़ैंस बड़े ही दिलदार हैं जो मुझे शुरू से प्रेरित और उत्साहित करते आ रहे हैं फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक संतोष सेन ने कहा, हम  शुरू से ही इस बात को लेकर बेहद आश्वस्त थे कि फिल्म महज देखने में भव्य ना लगे, बल्कि फिल्म में ऐसे गाने भी होने चाहिए जो लोगों के दिलों को छू जाएं। मुझे इस बात की बेहद ख़ुशी है कि हम अपनी कोशिशों में कामयाब साबित हुए हैं। आप सभी दर्शकों का बहुत शुक्रिया।

 

 

फिल्म में प्रदीप खाड़का और क्रिस्टीना गुरूंग के अलावा शिवा श्रेष्ठा, माओत्से गुरूंग, सुनील थापा और मनीष राउत जैसे सशक्त कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। ‘प्रेम गीत 3’ को संतोष सेन और दिवंगत चेतन गुरूंग ने निर्देशित किया है जिन्होंने मनदीप गौतम के साथ मिलकर फिल्म का लेखन भी किया है। इस मौके सुभाष काले के अलावा संतोष सेन, प्रशांत कुमार गुप्ता और सुषमा शिरोमणि ने भी फिल्म के निर्माण में सहयोग दिया है।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!