फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के लिए सैफ का दिखा जबरदस्त जुनून, एक्शन सीक्वैंस के लिए की रियल हथियारों के साथ की प्रैक्टिस

Edited By Ajay Chandigarh,Updated: 21 Sep, 2022 07:15 PM

the film will be released on the big screen of the world class

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन ‘विक्रम वेधा’  के धमाकेदार ट्रैकर की रिलीज के बाद से ही यह फिल्म दर्शकों और आलोचकों से खूब तारीफ बटोर रही है। जहां दर्शकों ने वेधा के रूप में ऋतिक रोशन के शक्तिशाली अवतार को पसंद किया, वहीं ट्रेलर में विक्रम के रूप में सैफ...

नवोदय टाइम्स,(ब्यूरो):सैफ अली खान और ऋतिक रोशन ‘विक्रम वेधा’  के धमाकेदार ट्रैकर की रिलीज के बाद से ही यह फिल्म दर्शकों और आलोचकों से खूब तारीफ बटोर रही है। जहां दर्शकों ने वेधा के रूप में ऋतिक रोशन के शक्तिशाली अवतार को पसंद किया, वहीं ट्रेलर में विक्रम के रूप में सैफ अली खान के कूलेस्ट कॉप अवतार का भी खूब जादू चला।

 

 

सैफ को इस तरह की भूमिका निभाते देखना दर्शकों के लिए बड़ा सरप्राइज 
जैसे ही सैफ ट्रेलर में अपनी सफेद टी-शर्ट में एक सुपर चार्मिंग कॉप के रूप में स्क्रींस पर आते हैं, वो उसी वक्त अपने किरदार में पूरी तरह से ढल जाते हैं। जहां दर्शकों के लिए सैफ को इस तरह की भूमिका निभाते देखना एक बड़ा सरप्राइज होने वाला है, वहीं उन्होंने अपने किरदार में ढलने के लिए काफी मेहनत की है। जी हां, रियल गन्स के साथ प्रैक्टिस करने से लेकर असली बंदूक की शूटिंग की आवाज और मैकेनिज्म को समझने तक,अभिनेता ने सैल्युलाइड पर रियल दिखने के लिए हर मुमकिन कोशिश की। इस फिल्म में अपने किरदार के लिए सैफ ने छोटी से छोटी चीजों को बारिकी ने नोटिस किया और अपनाया जैसे कि पुलिसवालों के गन्स होल्ड करने का तरीका, गैंगस्टरों के निवास वाली इमारतों पर छापा मारने के तरीके को भी उन्होंने गहराई से समझा।

 

 

फिल्म विश्व स्तर के बड़े पर्दे पर होगी रिलीज 
निर्देशक पुष्कर और गायत्री कहते हैं,जैसा कि स्क्रिप्ट की मांग थी, हम चाहते थे कि सैफ एनकाऊंटर स्पैशलिस्ट कॉप परसोना को अपनाएं। हम उनके कठोर शोध आहार से हैरान थे, जिसमें वास्तविक हथियारों के साथ अपार अभ्यास और असली हथियारों को समझने की ड्रिल शामिल थी। सैफ ने बहुत मेहनत की है और अपने काम के प्रति उनका जुनून ट्रेलर और फिल्म में उनकी बॉडी लैंग्वेज में दिखाई देता है। विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमैंट ने फ्राइडे फिल्मवक्र्स एंड जियो स्टूडियोज और वाई.एन.ओ.टी स्टूडियोज प्रोडक्शन के सहयोग से प्रस्तुत किया है। यह फिल्म पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार और एस.शशिकांत द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 30 सितम्बर को विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!