आज का राशिफल 28 मई, 2022- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari, Updated: 28 May, 2022 10:50 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज का दिन भाग्य आपका हर क्षेत्र में साथ देगा। बहुत से रुके कामों को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज का दिन भाग्य आपका हर क्षेत्र में साथ देगा। बहुत से रुके कामों को पूरा करने में सक्षम रहेंगे। युवाओं को करियर में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य की दृष्टि से भी आज का दिन उत्तम रहेगा।
उपाय- गेहूं मंदिर में दान करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। आपके सरल स्वभाव के कारण घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। कार्यक्षेत्र में किसी भी काम को कल पर न टालें। विदेश में पढ़ने वाले व्यक्तियों के लिए आज का दिन शुभ फलदायक रहेगा।
उपाय- रात्रि में दूध का सेवन न करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। विद्यार्थियों के आत्मबल में वृद्धि होगी। उच्च शिक्षा के लिए नए अवसर प्राप्त होंगे। घरेलू मामलों में सामंजस्य बना रहेगा। नौकरी के लिए प्रतियोगिता परीक्षा दे रहे व्यक्तियों को सफलता मिलगी।
उपाय- चने की दाल का दान करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। आज किसी की बातों में आकर व्यापार में निवेश न करें, अन्यथा नुकसान उठाना पड़ेगा। घर-परिवार में कुछ बातों को लेकर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। नौकरीपेशा व्यक्तियों को कार्यक्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है।
उपाय- सरस्वती माता की आराधना करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। आज किसी को दिया हुआ उधार वापिस मिलने से आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। आज व्यर्थ का क्रोध करने से बचें, वर्ना कोई बनता काम बिगड़ सकता है। कार्यक्षेत्र में काम की अधिकता रहेगी।
उपाय- हरे रंग के वस्त्रों का दान करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। अनावश्यक खर्चों से बचने की कोशिश करें। कार्यक्षेत्र में सभी स्थितियां आपके नियंत्रण में रहेंगी। पिछली उलझनो को भी सुलझाने में सफलता मिलेगी। पत्नी के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो सकती है।
उपाय- माता लक्ष्मी की आराधना करें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का मौका मिलेगा। अपनी बुद्धिमत्ता से कार्यक्षेत्र में अपने सभी निर्धारित लक्ष्यों को पूरा करने में सक्षम रहेंगे। बाहरी खाना खाने से पेट से सम्बंधित कोई रोग परेशान कर सकता है।
उपाय- केसर का तिलक लगाये।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। आज किसी करीबी रिश्तेदार के साथ बहुत दिनों बाद मुलाक़ात हो सकती है। संपत्ति में सोच-समझ कर किये गए निवेश से भविष्य में लाभ की प्राप्ति होगी। व्यापार सम्बन्धी महत्वपूर्ण मुद्दों पर जल्दीबाज़ी से निर्णय न लें।
उपाय- उड़द की दाल मंदिर में रखें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। दिन भर ऊर्जा और जोश से भरा रहेंगे। भाइयों अथवा मित्रों की मदद से व्यापार में कोई नयी डील मिलने की सम्भावना है। घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा। आय में वृद्धि होने की सम्भावना है।
उपाय- हनुमान जी को मीठा पान अर्पित करें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!