आज का राशिफल 27 जुलाई, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 27 Jul, 2023 07:30 AM

ank jyotish rashifal

मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज भाग्य हर क्षेत्र में आपका साथ देगा।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। आज भाग्य हर क्षेत्र में आपका साथ देगा। आज शुरू किये गए सभी कामों में सफलता मिलेगी। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा। नौकरी की तलाश कर रहे व्यक्तियों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है।
उपाय- गायत्री मंत्र का जाप करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। विद्यार्थियों को आज व्यर्थ की गतिविधियों में अपना समय नष्ट नहीं करना चाहिए। कारोबार को लेकर छोटी यात्रा करेंगे, जो आपके लिए बहुत ही लाभदायक रहेगी। आर्थिक स्थिति पिछले कुछ दिनों की अपेक्षा बेहतर रहेगी।
उपाय- रात्रि में दूध का सेवन न करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। व्यापार के विस्तार सम्बन्धी योजनाओं पर शीघ्र ही कार्यवाही करने की आवश्यकता है। घर में मेहमानों का आना-जाना लगा रहेगा। अचल संपत्ति में धन निवेश करने का विचार बना रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा।
उपाय- चने की दाल मंदिर में दान करें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर गलतफहमी उत्पन्न हो सकती है। कार्यक्षेत्र में अपनी बात खुल कर दूसरों के सामने रखने में परेशानी महसूस करेंगे। बिना मांगे किसी को सलाह देना आपको महंगा पड़ सकता है।
उपाय- बिजली का कोई ख़राब उपकरण घर में न रखें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। कारोबारी आज अपने निर्धारित लक्ष्यों को समय से पहले ही पूरा कर लेंगे। घर के नवीनीकरण के काम में पैसा व्यय करेंगे। नव विवाहित जोड़ों के घर नन्हें मेहमान के आने की खुशखबरी आएगी।
उपाय- गौशाला में सेवा करें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। दिन भर भौतिक संसाधनों की खरीदारी पर ध्यान केंद्रित रहेगा। विद्यार्थी की रूचि रचनात्मक कार्यों में बढ़ेगी। कार्यक्षेत्र में विपरीत लिंगी के साथ किसी बात को लेकर बहसबाजी हो सकती है।
उपाय- जीवनसाथी को काजल उपहार में दें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। संतान घरेलू काम को पूरा करने में माता-पिता की सहायता करेगी परन्तु उनका मन पढ़ाई में कम लगेगा। कार्यक्षेत्र में अपने कामों को पूरा करने के लिए अपने सहकर्मियों से मदद लेनी पड़ेगी।
उपाय- कानों में सोना धारण करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। व्यापार में कुछ नए लोगों के साथ मेलजोल बढ़ाना आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है। युवा वर्ग यदि अपने करियर को लेकर कोई बड़ा फैसला ले रहे हैं तो उनको सलाह दी जाती है कि घर के बड़ों से एक बार सलाह-मशवरा अवश्य करें और उनकी सलाह को अनसुना न करें।
उपाय- कुत्ते को रोटी में सरसों का तेल लगा कर खाने को दें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। सामाजिक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी। जिससे आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। किसी समाज कल्याण संस्थान के साथ जुड़ कर काम करने का मौका मिलेगा। भाइयों और मित्रों के साथ अच्छा तालमेल बना रहेगा।
उपाय- चांदी का चौरस टुकड़ा अपने पास रखें।
 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!