आज का राशिफल 25 अप्रैल, 2021- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा

Edited By Jyoti,Updated: 25 Apr, 2021 10:47 AM

ank jyotish rashifal in hindi

मूलांक – 1 मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। व्यवसाय के  लिए आज का दिन उत्तम रहेगा परन्तु पारिवारिक मुद्दों

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
मूलांक – 1
मूलांक 1, 10, 19, व 28 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व सूर्य देव करते हैं। व्यवसाय के  लिए आज का दिन उत्तम रहेगा परन्तु पारिवारिक मुद्दों पर परिवार के  सदस्यों का मत एक नहीं रहेगा। रुके सरकारी काम आसानी से पूरे करेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। 
उपाय-  ताम्बे के लोटे से सूर्य को जल अर्पित करें।

मूलांक – 2
मूलांक 2, 11, 20 और 29 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व चन्द्र देव करते हैं। दिन कुछ परेशानियों भरा रहेगा। रोजमर्रा के कामों को पूर्ण करने के लिए भी अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। अपने स्वास्थ्य को ले कर चिंतित रहेंगे। अपनी भावनाओं पर काबू रखने का प्रयास करें। 
उपाय- चावल जल में प्रवाहित करें।

मूलांक – 3
मूलांक 3, 12, 21, 30 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बृहस्पति देव करते हैं। मन धार्मिक कार्यों में अधिक रमेगा। विद्यार्थियों के लिए उत्तम दिन है, वे थोड़े से प्रयासों से अधिक परिणाम प्राप्त कर सकते हैं। घर के वरिष्ठ और अनुभवी सदस्य आपको अपने व्यवसाय के विस्तार करने हेतू प्रेरित करेंगे। 
उपाय- पीले रंग का रुमाल अपने पास रखें।

मूलांक – 4
मूलांक 4, 13, 22 और 31 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व राहु देव करते हैं। कारोबार में अपने काम करने के तरीके में बदलाव ला सकते हैं। संतान पढाई में कम और सोशल मीडिया में अपना समय व्यतीत करेगी। ससुराल पक्ष से कोई दुखद समाचार मिलेगा, जिस कारण मन उदास रहेगा। 
उपाय- तुलसी की माला धारण करें।

मूलांक – 5
मूलांक 5, 14 और 23 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व बुध देव करते हैं। जिन में कुछ उलझने आपको आपने लक्ष्य से भटका सकती है। नौकरी में आपके कुशल नेतृत्व और अनुभव से आप अपने सहकर्मियों और अधिकारियों प्रभावित करेंगे। भाई-बहन के बीच हल्की-फुल्की नोकझोक हो सकती है। 
उपाय- पक्षियों को दाना डालें।

मूलांक – 6
मूलांक 6, 15 और 24 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शुक्र देव करते हैं। लम्बे समय से मित्र को दिया हुआ उधार आज वापस मिलेगा, जिस से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। महत्वकांक्षा रखें पर अपने विवेक का उपयोग भी करें। 
उपाय- सफ़ेद चन्दन का तिलक लगायें।

मूलांक – 7
मूलांक 7, 16 और 25 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व केतु देव करते हैं। पारिवारिक जिम्मेदारियों में वृद्धि होगी। मन किसी बात को ले कर तनाव में आ सकता है। खर्चों में नियंत्रण नहीं रहेगा, जिसका असर आपके मासिक बजट पर पड़ेगा। अपने अनुभव से आय के नये स्त्रोत बनायेंगे। 
उपाय- भैरव बाबा को जलेबी अर्पित करें।

मूलांक – 8
मूलांक 8, 17 और 26 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व शनि देव करते हैं। साझेदारी के काम से लाभ प्राप्त होगा, पर आपको अपने साझेदार के विरोध का सामना करना पड़ सकता है। व्यवसायिक और पारिवारिक जीवन में तालमेल बनाने का प्रयास करें।
उपाय- लोहे का दान करें।

मूलांक – 9
मूलांक 9, 18 और 27 दिनांक को जन्म लेने वाले जातकों का प्रतिनिधित्व मंगल देव करते हैं। दूसरों के सामने अपने विचारों को व्यक्त करने में परेशानी का सामना करना पड़ेगा। आज आय में कुछ अनिश्चितता आ सकती है। वाहन चलाते समय सावधानी रखें, दुर्घटना की सम्भावना है। 
उपाय- हनुमान जी को सिन्दूर अर्पित करें।

 
आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट –www.goas.org.in

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!