Baba Vanga Prediction: बाबा वेंगा की इन 5 भविष्यवाणियों से सारी दुनिया में मच सकती है तबाही

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 20 Dec, 2023 10:12 AM

baba vanga prediction

साल 2024 आने में बस अब कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में हर किसी के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिर आने वाला साल कैसा होने वाला है ? नए साल के आते ही लोगों में बाबा वेंगा की भविष्यवाणी जानने की

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Baba Vanga Prediction: साल 2024 आने में बस अब कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में हर किसी के मन में सवाल उठ रहा है कि आखिर आने वाला साल कैसा होने वाला है ? नए साल के आते ही लोगों में बाबा वेंगा की भविष्यवाणी जानने की उत्सुकता बनी रहती है। दुनिया की प्रसिद्ध भविष्यवक्ताओं में शामिल बाबा वेंगा की आज तक की लगभग सभी भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं।  साल 2023 का अंत होने से पहले एक नजर डालते हैं 2024 के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणी पर। तो आइए जानते हैं बाबा वेंगा की 5 भविष्यवाणियां। आने वाला साल किस तरह की परिस्थितियां लेकर आने वाला है-

लव राशिफल 20 दिसंबर- मेरी बाहों में आके तू जाए नहीं ऐसी रब से मैं मांगू दुआ

Tarot Card Rashifal (20th december): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

आज का राशिफल 20 दिसंबर, 2023- सभी मूलांक वालों के लिए कैसा रहेगा  

आज का पंचांग- 20 दिसंबर, 2023

Budhwar Upay: बुधवार करें गणेश जी के इन मंत्रों का जाप, हर समस्या जाएगी भाग

Budh Gochar: साल 2024 की शुरुआत में बुध करने जा रहे हैं राशि परिवर्तन, इन राशियों को होगा बंपर धन लाभ

Disturbing thing about Putin पुतिन को लेकर हैरान कर देने वाली बात
साल 2024 में बाबा वेंगा की हैरान कर देने वाली भविष्यवाणियों में रूस के राष्ट्रपति पुतिन की मृत्यु शामिल है। भविष्यवाणी के अनुसार पुतिन की हत्या हो सकती है। बाबा वेंगा के अनुसार पुतिन हत्या की साजिश में उनके देश के नागरिक शामिल हो सकते हैं।

You will get good news about dangerous diseases खतरनाक बीमारियों को लेकर मिलेगी खुशखबरी
बाबा वेंगा की दूसरी भविष्यवाणी कैंसर और अल्जाइमर जैसे खतरनाक बीमारी के लिए है। अक्सर बाबा वेंगा की हर भविष्यवाणी  बहुत डराने वाली होती है पर साल 2024 में कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का इलाज मिल सकता है। कहा जा सकता है कि  2024 में कैंसर के औषधि-प्रयोग को लेकर बहुत बड़ी खुशखबरी मिलेगी।  

Digital attacks डिजिटल हमले
बाबा वेंगा की तीसरी भविष्यवाणी साइबर अटैक को लेकर है। यह भविष्यवाणी दुनिया को लेकर बहुत खतरनाक साबित हो सकती है। साल 2024 में डिजिटल हमले बहुत तेजी से बढ़ सकते हैं। साइबर हैकर्स पावर ग्रिड और जल उपचार संयंत्रों जैसे महत्वपूर्ण चीजों पर अटैक कर सकते हैं।

Economic crisis may come in the world दुनिया में आ सकता है आर्थिक संकट
बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार साल 2024 में दुनिया को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है। इस भविष्यवाणी के मुताबिक 2024 में विश्व की अर्थव्यवस्था बिगड़ सकती है।

Biological weapons test  जैविक हथियार टेस्ट
बाबा वेंगा की भविष्यवाणी के अनुसार साल 2024 में विश्व का सबसे बड़ा जैविक हथियार टेस्ट हो सकता है। अगर बाबा वेंगा की यह भविष्यवाणी सच हो गई तो पूरी दुनिया में हाहाकार की स्थिति उत्पन्न हो जाएगी। जैविक हथियार टेस्ट होने से आतंकवाद के बढ़ने की संभावना है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!