लव राशिफल 1 जुलाई - चलो इश्क लड़ाएं सनम

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 01 Jul, 2023 07:42 AM

love rashifal

आज आपका मन प्यार पाने को भटकेगा। पार्टनर आपकी हर ख्वाहिश को पूरा करने की कोशिश करेंगे। सिंगल लोग न चाहते

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope) आज आपका मन प्यार पाने को भटकेगा। पार्टनर आपकी हर ख्वाहिश को पूरा करने की कोशिश करेंगे। सिंगल लोग न चाहते हुए भी किसी को अपना दिल दे बैठेंगे।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope) आज प्रेम जीवन में रोमांस के रंग भरने के लिए साथी एक रोमांटिक डेट प्लान कर सकते हैं। सिंगल क्रश के लिए अपनी लुक बदलने का प्रयास करेंगे।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope) आज साथी का साथ तो मिलेगा लेकिन दोनों के बीच रोमांस की थोड़ी कमी रहेगी। सिंगल को अपने एक्स की याद फिर से सता सकती है।

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope) आज महंगे उपहारों से नहीं बल्कि अपने रोमांटिक अंदाज से साथी आपको इम्प्रेस करने की कोशिश करेंगे। कोई फैसला लेने के लिए सिंगल के लिए आज का दिन बहुत बढ़िया है।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope) आज पार्टनर के साथ बैठकर कुछ निजी मुद्दे पर विचार-विमर्श करेंगे लेकिन कुछ भी राय देने से पहले एक बार जरूर सोच लें। सिंगल दिमाग के बजाय दिल की बात सुनें।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope) आज कन्या राशि वालों के लिए प्यार का सितारा, जीवन में कुछ खूबसूरत पल लेकर आएगा। सिंगल अपने प्यार को पाने के लिए भटकते हुए दिखेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope) आज आपका प्यार आपको खुश करने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ेगा। अंतरंग क्षणों को खुशनुमा बनाएंगे। सिंगल को सच्चा प्यार पाने के लिए भटकना पड़ सकता है।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope) आज का दिन कुछ बोरिंग सा रहेगा लेकिन साथी की एक प्यार भरी नजर आपकी बोरियत को दूर कर देगी। सिंगल रोमांटिक तोहफा देकर क्रश को पटाने की कोशिश करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope) आज सांसारिक परेशानियों को पीछे छोड़कर सिर्फ साथी पर तवज्जो देंगे। जिससे दोनों का प्यार और गहरा होगा। सिंगल एक्स के साथ बिताए पलों को याद करेंगे।  

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope) आज साथी आपके सामने संबंध बनाने की इच्छा जाहिर करेंगे लेकिन समय नहीं मिल पाएगा। सिंगल के प्यार भरे उतावले व्यवहार को देखकर क्रश प्रभावित हो सकते हैं।

कुंभ लव राशिफल ( Aquarius Love Horoscope) आज साथी काम में व्यस्त होने के बजावजूद भी आपसे रोमांस करना नहीं छोड़ेंगे। सिंगल लोग आज खुद को बहुत जोशीला महसूस करेंगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope) आज प्रेम जीवन में किया गया बदलाव सुस्त रोमांटिक जीवन को एक नई दिशा प्रदान करेगा। सिंगल को जल्द ही कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!