Moolank 1 Rashifal 2024: हेल्थ हो या करियर मूलांक 1 वालों के लिए साल 2024 रहने वाला है बेहद खास

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 21 Dec, 2023 07:36 AM

moolank 1 rashifal

मूलांक 1 वाले जातकों का आने वाला साल बहुत अच्छा रहने वाला है। किसी काम को पूरा करने के लिए परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपके काम की बॉस तारीफ कर सकते हैं। इस मूलांक के

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Numerology Prediction 2024: मूलांक 1 वाले जातकों का आने वाला साल बहुत अच्छा रहने वाला है। किसी काम को पूरा करने के लिए परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपके काम की बॉस तारीफ कर सकते हैं। इस मूलांक के व्यापार कर रहे लोग कोई बड़ी डील फाइनल कर सकते हैं। सोशल मीडिया के जरिए किसी पुराने दोस्त से मिलने का मौका मिलेगा। माता-पिता के साथ बैठकर अपने करियर को लेकर कोई अहम फैसला लेंगे। जो लोग प्रेम जीवन व्यतीत कर रहे हैं, वो अपने रिश्ते को लेकर परिवार वालों से बात कर सकते हैं। सेहत को लेकर साल के मध्य में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।
 
Economic condition आर्थिक स्थिति- साल 2024 व्यापार कर रहे लोगों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। इस साल आप अपने काम को अच्छे तरीके से पूरा कर पाएंगे। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिलने की संभावना है। बिजनेस कर रहे लोगों को काम के सिलसिले में शहर से बाहर जाना पड़ सकता है। धन निवेश करने से पहले एक बार अच्छे से सोच-विचार कर लें। खर्चों पर संयम रखने की कोशिश करेंगे। नए कारोबार को शुरू करने के लिए किसी परिजन से आर्थिक मदद लेनी पड़ सकती है।

Relation संबंध- पारिवारिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी। लव पार्टनर के साथ साल के शुरुआत में ही किसी बात को लेकर बहस हो सकती है। साल के मध्य में दोनों के संबंधों में सुधार होने की संभावना है। वैवाहिक जीवन में पहले से ज्यादा रोमांस देखने को मिलेगा। भाई-बहन के रिश्ते में प्यार बना रहेगा। सिंगल लोगों के लिए साल 2024 बहुत शानदार होने वाला है। साल के अंत तक सिंगल की लाइफ में किसी खास के एंट्री हो सकती है।

Health हेल्थ- बात करें सेहत की तो साल 2024 आपके लिए थोड़ा कमजोर रहने वाला है। चोट या मांसपेशियों से जुड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। सेहत को लेकर थोड़ा सतर्क रहें नहीं तो बहुत सारी अनचाही परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। सेहत को ठीक रखने के लिए काम के साथ-साथ आराम करना भी जरूरी है। अच्छी आदतों को अपनी दिनचर्या में शामिल करें, जो आपको बहुत लाभ देंगी। साल के अंत तक सेहत में पहले से ज्यादा सुधार होता हुआ नजर आएगा।

Career करियर- मूलांक 1 वालों के लिए आने वाला साल बहुत अच्छा रहने वाला है। साल के शुरुआत में बहुत सारे नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आपको नए क्षेत्र में काम करने का मौका मिलेगा, जो आपके करियर को आगे बढ़ाने में मददगार रहेगा। साल के मध्य में छात्र अपने करियर को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। साल के अंत तक आपको किसी अच्छी कंपनी में जॉब करने का मौका मिलेगा।

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!