Pisces Yearly Rashifal: इस साल मीन राशि वालों के जीवन में आएगी खुशियों की बहार

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 20 Dec, 2023 10:13 AM

pisces rashifal

साल 2024 मीन राशि वालों के लिए खुशनुमा रहने वाला है। साल की शुरुआत में ही किसी खास बात को लेकर जीवनसाथी के साथ प्रेम बढ़ेगा। व्यापार कर रहे लोग बहुत सोच-समझ कर कोई फैसला लें। इस राशि

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

Pisces Rashifal मीन राशि- साल 2024 मीन राशि वालों के लिए खुशनुमा रहने वाला है। साल की शुरुआत में ही किसी खास बात को लेकर जीवनसाथी के साथ प्रेम बढ़ेगा। व्यापार कर रहे लोग बहुत सोच-समझ कर कोई फैसला लें। इस राशि वाले जो नया बिजनेस शुरू करने के बारे में सोच रहे हैं, उनका यह सपना इस साल पूरा हो जाएगा। नौकरीपेशा लोग अपने बॉस के साथ किसी बात पर चर्चा कर सकते हैं। इस राशि के लोग अपने खर्चों पर थोड़ा नियंत्रण बना कर रखें। घर में मेहमानों के आने से खुशनुमा माहौल बना रहेगा। जो लोग रिलेशन में हैं, वो एक-दूसरे को समझने की कोशिश करेंगे। छात्रों को साल के मध्य में मनचाही सफलता मिल सकती है। इस राशि के अविवाहित लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं। परिवार के किसी सदस्य को लेकर मन परेशान रहेगा। साल के अंत तक आपको पुरानी किसी बीमारी से छुटकारा मिल जाएगा।

Business and Job व्यवसाय तथा नौकरी- साल 2024 बिजनेस कर रहे लोगों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आने वाला है। किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापिस मिल जाएगा। व्यापार कर रहे लोग किसी भी कागज पर साइन करने से पहले एक बार अच्छे से पढ़े लें। भाई के साथ मिलकर कोई नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों को नौकरी में अच्छे परिणाम के लिए खूब मेहनत करने की जरूरत है। प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों को बड़ा लाभ होने की संभावना है। खर्च पर संयम रखने की आवश्यकता है।

Love life लव लाइफ- आने वाला साल लव लाइफ के लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहेगा। साल के शुरुआत में ही बहुत सारी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। इस साल रिश्तों में विश्वास की कमी देखने को मिलेगी लेकिन साल के अंत तक सब ठीक हो जाएगा। मई से अगस्त का समय लव लाइफ के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। शादीशुदा लोग हनीमून पर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। साल के मध्य में इस राशि के सिंगल लोग क्रश को अपने मन की बात बताने की कोशिश करेंगे। जो लोग रिलेशन में हैं, वो अपने रिश्ते को लेकर कुछ अहम फैसला ले सकते हैं।

Study स्टडी- यह साल छात्रों के लिए काफी अच्छा रहने वाला है। साल के शुरुआत में ही छात्रों को मनचाही सफलता मिलेगी। छात्र अपने करियर को लेकर माता-पिता से कोई विशेष बातचीत कर सकते हैं। परीक्षा प्रतियोगिता की तैयारी कर रहे लोगों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। मई से अगस्त तक का समय छात्रों के लिए थोड़ा चुनौतियों से भरा रहने वाला है। पढ़ाई में मन कम लगेगा। जिस का असर परीक्षा में पड़ेगा। साल के मध्य में आपको बहुत सारे अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। पढ़ाई के साथ-साथ अपने खर्च के लिए पार्ट टाइम जॉब कर सकते हैं।

Health स्वास्थ्य- मीन राशि वालों के लिए जनवरी, फरवरी, मार्च का समय अनुकूल रहने वाला है। साल के मध्य में आपके स्वभाव में कुछ बदलाव देखने को मिलेगा। सेहत को लेकर किसी भी तरह की कोई लापरवाही न करें नहीं तो समस्या हो सकती है। आने वाले साल में सेहत में उतार-चढ़ाव भी हो सकते हैं तो कभी स्वास्थ्य आपको उत्तम परिणाम भी दे सकता है। अच्छी आदतों को अपनी दिनचर्या में शामिल करें, जो आपको बहुत लाभ देंगी।  

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!