Tarot Card Rashifal (20th february): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 20 Feb, 2024 07:06 AM

tarot card rashifal

मेष- आज ऑफिस में अधिकारियों के साथ बढ़िया तालमेल बना रहेगा। व्यापार में मेहनत के बेहतरीन परिणाम मिलेंगे। युवा अपने आत्मविश्वास को

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज ऑफिस में अधिकारियों के साथ बढ़िया तालमेल बना रहेगा। व्यापार में मेहनत के बेहतरीन परिणाम मिलेंगे। युवा अपने आत्मविश्वास को कम न होने दें वरना काम खराब हो सकता है। परिवार वालों के साथ कुछ समय बिताने का प्रयास करेंगे।

वृष- आज ऑनलाइन से जुड़े क्षेत्र के लोग काम में बदलाव लाने का प्रयास करेंगे। कार्यक्षेत्र में वाद-विवाद की स्थिति से दूर रहें। छात्र पढ़ाई में मन लगा कर रखें। युवा करियर के प्रति थोड़े परेशान रहेंगे। रिश्तेदारों के साथ किसी भी तरह का लेन-देन करने से बचें।

मिथुन- आज शेयर मार्किट से जुड़े लोगों को बड़ा मुनाफा देखने को मिल सकता है। ऑफिस में अपनी काबिलियत दिखाने का मौका मिलेगा। छात्र अपनी असाइनमेंट को समय से पूरा कर लेंगे। परिवार में मधुरता बनी रहेगी। सेहत भी ठीक रहेगी।

कर्क- आज व्यापार में फोन के जरिए कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में खुशनुमा माहौल बना रहेगा। युवाओं की थोड़ी सी लापरवाही करियर पर असर डाल सकती है। पति-पत्नी के बीच प्रेम-प्यार बना रहेगा। व्यवस्थित दिनचर्या और खान-पान पर ध्यान दें।

सिंह- आज ऑफिस में टारगेट को पूरा करने के लिए पहले से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। व्यापार में तनाव मुक्त होकर काम करें नहीं तो नकारात्मक असर पड़ सकता है। परिवार में मेहमानों की आवाजाही लगी रहेगी। आंखों में जलन की तकलीफ हो सकती है।

कन्या- आज ऑफिस में अपनी काबिलियत से सबको अपनी तरफ कर लेंगे। व्यापार में बहुत से नए आर्डर मिलेंगे। छात्रों को अपनी परीक्षाओं के सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। पारिवारिक समस्याओं को लेकर पति-पत्नी के बीच अनबन हो सकती है।

तुला- आज व्यापार में दिल के बजाय दिमाग से काम लें। कार्यक्षेत्र में की गई गलतियों को सुधारने का प्रयास करेंगे। छात्रों का मन पढ़ाई के अलावा इधर-उधर भटकेगा। परिवार के किसी मतभेद को सुलझाने की कोशिश करेंगे। सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक- आज आध्यात्मिक गतिविधियों की तरफ रुझान बढ़ेगा। सरकारी काम कर रहे लोग अपने काम पर ध्यान दें। कोर्ट-कहचरी के चक्करों से निजात मिलेगा। छात्र समय पर अपने काम को पूरा करें। परिवार वालों का साथ पाकर हर काम को पूरा कर लेंगे।

धनु- आज बिजनेस में बड़ा ऑर्डर मिलने से खुशी भरा माहौल रहेगा। नौकरीपेशा लोग अपनी जॉब को बदलने के बारे में सोचेंगे। युवाओं को अपने करियर के प्रति कोई शुभ समाचार मिल सकता है। घरवालों की किसी बात को बाहर न जाने दें। स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहें।

मकर- आज किसी को दिया हुआ उधार वापस मिलने की सम्भावना है। व्यापार में बड़े निवेश की योजना बना सकते हैं। कार्यक्षेत्र में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। विद्यार्थी शिक्षा के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। मानसिक तनाव का असर सेहत पर पड़ेगा।

कुम्भ- आज दिन भर कार्यक्षेत्र में काम को लेकर भागदौड़ बनी रहेगी। व्यवसाय के कामों में जल्दबाज़ी करने से हानि उठानी पड़ सकती है। प्रॉपर्टी के मामलों में सफलता मिलेगी। परिवार में शांति बनी रहेगी। पुराना पीठ का दर्द फिर से परेशान कर सकता है।

मीन- आज ऑफिस में किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा। व्यापार में साझेदार के साथ अनबन होने की सम्भावना है। छात्र अपने काम को जल्दी निपटाने का प्रयास करेंगे। छात्र अपनी परीक्षाओं की तैयारी में लगे रहेंगे। पैर में दर्द हो सकता है।

 

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!