Tarot Card Rashifal (11th March):  टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 11 Mar, 2023 07:57 AM

tarot card rashifal

मेष- आज नौकरीपेशा लोगों को मनचाही सफलताएं मिलेंगी। कारोबारियों का कोई रुका काम पूरा हो सकता है।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज नौकरीपेशा लोगों को मनचाही सफलताएं मिलेंगी। कारोबारियों का कोई रुका काम पूरा हो सकता है। जमीन से जुड़ा कोई मामला हल हो जाएगा। विद्यार्थी पढ़ाई में मन लगाने का प्रयास करेंगे। परिवार में मांगलिक कार्यों को करवाने का अच्छा वक्त आएगा। मानसिक संतुष्टि मिलेगी।

वृष- आज धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। व्यवसाय में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में अपनी मर्जी के मुताबिक काम करेंगे। मित्रों के साथ मिलने का अवसर मिलेगा। जीवनसाथी के साथ जो तनाव की स्थिति है वो ठीक हो जाएगी। सेहत सही रहेगी।

मिथुन- आज पिछली गलतियों से सीख कर कार्यक्षेत्र में काम को सुधारने का प्रयास करेंगे। व्यापार में फायदा मिलने की संभावना है। प्रतियोगिता की तैयारी करने वाले लोगों को थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। परिवार में खुशियां बनी रहेंगी।

कर्क- आज नौकरीपेशा लोग अपने टारगेट को आसानी से हासिल कर लेंगे। बिजनेस में बड़े लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलने की संभावना है। परिवार वालों के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है।

सिंह- आज काम से ज्यादा परिवार वालों के साथ समय व्यतीत करेंगे। व्यापार में किसी के साथ मतभेद होने की सम्भावना है। लापरवाही के कारण व्यापार में नुकसान होने की संभावना है। जीवनसाथी के साथ चल रही गलतफहमियां भी दूर हो जाएंगी। सेहत का खास ख्याल रखें।

कन्या- आज कार्यक्षेत्र में अधिकारियों के साथ प्रेम-प्यार बना रहेगा। व्यापार में कुछ बदलाव लाने के बारे में सोचेंगे। युवा आगे बढ़ने के लिए किसी भी मौके को हाथ से जाने नहीं देंगे। परिवार वालों के साथ शॉपिंग करने जाएंगे। सेहत भी ठीक-ठाक रहेगी।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें

तुला- आज भूमि अथवा मकान की खरीदारी करने का अच्छा सौदा प्राप्त होगा। बिजनेस में किसी से अचानक मुलाकात फायदेमंद साबित होगी। मित्रों के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है। परिवार में वरिष्ठ सदस्यों की सलाह बड़ा लाभ करवाएगी।

वृश्चिक- आज कार्यक्षेत्र में बौद्धिक क्षमता के बल पर सकारात्मक परिणाम हासिल करेंगे। सरकारी काम कर रहे लोग अपने काम से परेशान रहेंगे। छात्र पढ़ाई के प्रति बिलकुल भी लापरवाही न करें। घर में कोई रिश्तेदार आ सकता है। सिर दर्द की तकलीफ बढ़ेगी।

धनु- आज ऑफिस में बड़ी इच्छा को पूरा होता देखकर आनंद महसूस होगा। बिजनेस व्यवस्था पर कड़ी नजर बनाए रखें नहीं तो काम खराब हो सकता है। युवाओं को अपने करियर से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलेगी। पारिवारिक फंक्शन में जाने का मौका मिलेगा।

मकर- आज ऑफिस में भावुकता में आकर किसी निर्णय को न लें। व्यापार में शत्रु कमजोरी का फायदा उठाने की कोशिश करेंगे। आय-व्यय को लेकर बजट बनाना होगा। पुराने दोस्त को मिलकर उत्साहित होंगे। खान-पान में गड़बड़ पेट संबंधित समस्या पैदा करेगी।

कुम्भ- आज नौकरीपेशा लोगों को टारगेट हासिल करने में रुकावट आ सकती है। प्राइवेट नौकरी वालों की मांग पूरी होती नजर आएगी। युवा वर्ग कुछ नया सीखने की कोशिश करेंगे। पारिवारिक मसला हल होगा। सेहत को लेकर चिंता रहेगी।

मीन- आज किसी ऑफिशियल यात्रा के लिए बाहर जाना पड़ेगा। व्यापार में कुछ लोगों की नकारात्मकता काम के ऊपर असर डाल सकती है। घर-परिवार में प्यार का माहौल बना रहेगा। छात्र अपनी परीक्षा को लेकर परेशान रहेंगे। मन को शांत रखने का प्रयास करें। 

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!