Tarot Card Rashifal (16th july): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 16 Jul, 2023 07:32 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन बहुत मनोरंजक रहने वाला है। परिवार के साथ शॉपिंग पर जाएंगे। कार्यक्षेत्र में आपके काम से अधिकारी प्रसन्न

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन बहुत मनोरंजक रहने वाला है। परिवार के साथ शॉपिंग पर जाएंगे। कार्यक्षेत्र में आपके काम से अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा। छात्र अपनी पढ़ाई को अनदेखा न करें। सेहत भी सही रहेगी।

वृष- आज साथी की तरफ से कोई उपहार मिल सकता है। नौकरीपेशा लोग अपने काम में बोझ तले दबे रहेंगे। घर पर कोई खास और प्रिय मेहमान आएगा। युवाओं का सारा दिन व्यस्तता में बीतेगा। दिया हुआ उधार धन वापिस लेने की कोशिश करेंगे।

मिथुन- आज किसी की मदद करके मानसिक सुकून मिलेगा। जीवनसाथी को किया गया वादा पूरा करने में लगे रहेंगे। नौकरी की बात करें तो टारगेट समय पर कम्पलीट नहीं होगा। ज्यादा से ज्यादा समय संतान के साथ बिताएं।

कर्क- आज पुरानी गलती को सुधारने की कोशिश करेंगे। जो लोग विदेश जाना चाहते हैं, उनकी भी इच्छा पूरी होगी। युवा वर्ग जल्दबाजी में निर्णय न लें। भजन-कीर्तन सुनने में जी लगेगा। घर के वातावरण को बदलने की कोशिश कर सकते हैं।

सिंह- आज किसी पार्टी में जाकर बहुत से लोगों से मिलने का मौका मिलेगा। नौकरी के बढ़िया ऑफर मिलेंगे। शिक्षा से जुड़े कार्य को पूरा करने के लिए किसी के सहयोग की जरुरत पड़ेगी। धन लाभ के योग बनने के आसार हैं।

कन्या- आज प्रॉपर्टी से जुड़े काम को निपटाने का प्रयास करेंगे। किसी नए काम को शुरू करने के लिए परिवार का भरपूर सहयोग मिलेगा। नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन बढ़िया रहेगा। दोस्त से मिलकर पुरानी यादों को तरोताजा करेंगे।

1100  रुपए मूल्य की जन्म कुंडली मुफ्त में पाएं। अपनी जन्म तिथि अपने नाम, जन्म के समय और जन्म के स्थान के साथ हमें 96189-89025 पर व्हाट्सएप करें  

तुला- आज किसी मीटिंग के जरिए कार्यक्षेत्र में आपके काम की सराहना होगी। भविष्य में लाभ मिलने के आसार हैं। छात्र आउटडोर गेम खेलना पसंद करेंगे। वाहन थोड़ा संभल कर चलाएं। किसी रिश्तेदार के आने से खुशी होगी।

वृश्चिक- आज न चाहते हुए भी कार्यक्षेत्र में ओवरटाइम लगाना पड़ सकता है। व्यापारी लोग बहुत से आर्डर पाकर प्रसन्न होंगे। युवाओं को सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। माता-पिता के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे। सेहत के लिहाज से माहौल गर्म रहेगा।

धनु- आज कार्यक्षेत्र में मेहनत का भरपूर फल मिलेगा। व्यापार की परेशानियों को सुलझाने के लिए किसी खास की मदद लेनी पड़ेगी। परिवार के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है। युवा कोई काम करने से पहले बुजुर्गों का आशीर्वाद जरूर लें।

मकर- आज कारोबार में पार्टनर के साथ मिलकर कोई नया प्लान बनाएंगे। युवाओं के लिए दिन थोड़ा तनाव से भरा रहेगा। पड़ोसियों के साथ व्यर्थ के विवाद से बच कर रहें। सेहत को लेकर सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। लव लाइफ बहुत बढ़िया रहेगी।

कुम्भ- आज व्यापार में मशीन की मैन्युफैक्चरिंग पर ज्यादा खर्चा हो सकता है। युवाओं को करियर के लिए बढ़िया सलाह मिलेगी। परिवार को लेकर किसी बात पर मन विचलित होगा। रिश्तेदार के घर से खुशखबरी सुनने को मिलेगी।

मीन- आज मीन राशि के जातक कार्यक्षेत्र में अपने काम को लेकर थोड़ा कंफ्यूज रहेंगे। छात्रों के लिए दिन सफलता से भरा रहेगा। घर में कोई धार्मिक कार्यक्रम करवाने का प्लान बना सकते हैं। घर की अशांति दूर करने में कामयाब रहेंगे।

PunjabKesari kundli

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!