Tarot Card Rashifal (6th august): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 06 Aug, 2023 07:16 AM

tarot card rashifal

मेष- आज व्यापार में बेतहाशा प्रॉफिट मिलने से मन खुश रहेगा। छात्र अपनी परीक्षा को लेकर सजग रहें। युवाओं को अपने खर्चें

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज व्यापार में बेतहाशा प्रॉफिट मिलने से मन खुश रहेगा। छात्र अपनी परीक्षा को लेकर सजग रहें। युवाओं को अपने खर्चें में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। पर्सनल लाइफ की टेंशन भी खत्म होती हुई दिखाई देगी।

वृष- आज भाग्य का भरपूर साथ मिलेगा। कारोबारियों के खर्चों में इजाफा देखने को मिलेगा। प्राइवेट नौकरी वाले नए मौकों को हाथ से जाने न दें। बच्चों की सेहत को लेकर सावधान रहें। पार्टनर के साथ किसी जगह घूमने का प्लान बना सकते हैं।

मिथुन- आज ऑफिस में काम का दवाब अधिक रह सकता है। व्यापार में धन से जुड़ा काम अपनी देख-रेख में करें। युवा कोई नया काम शुरू करने की पहल करेंगे। घरवालों के साथ चल रहा मतभेद समाप्त हो जाएगा। अपने लिए समय निकालें।

कर्क- आज नौकरी में इच्छा के विरुद्ध कोई काम होने से परेशान रहेंगे। जिन लोगों का अपना बिजनेस है उनका काम बढ़िया रहेगा। पुरानी बीमारी में पॉजिटिव रिस्पांस देखने को मिलेगा। पढ़ाई कर रहे छात्रों को परीक्षा की चिंता रहेगी।

सिंह- आज दिनचर्या थोड़ी सी गड़बड़ा सकती है। कार्यक्षेत्र में सारा दिन आलस्य से भरा बीतेगा। परिवार वालों के साथ वैचारिक मतभेद होने की संभावना है। युवाओं को बहुत सी उपलब्धियां मिलेंगी, जिनका भरपूर उपयोग करेंगे। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कन्या- प्राइवेट नौकरी वालों के लिए दिन बहुत शानदार रहेगा। व्यापार के काम से यात्रा पर जाएंगे, जो सफल साबित होगी। छात्रों का रुझान पढ़ाई से ज्यादा स्किल्स पर रहेगा। माता-पिता के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेंगे।

तुला- आज डेली के खर्चों में इजाफा देखने को मिल सकता है इसलिए चादर देख कर पैर पसारें। जॉब में ग्रोथ के लिए मेहनत करनी पड़ेगी। दोस्तों के साथ खट्टी-मीठी नोंक-झोंक चलती रहेगी। छात्र ज्यादा से ज्यादा बुक्स पढ़ने पर ध्यान देंगे ।

वृश्चिक- आज जहां निवेश करेंगे वहां से दोगुना फायदा मिलेगा। नौकरी में समय अनुकूल रहेगा। स्टूडेंट्स अपनी एकाग्रता को कम न होने दें। कानूनी मामलों में राहत देखने को मिलेगी। शत्रुओं से सावधान रहें, नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे।

धनु- आज नकारात्मक विचारों को खुद पर हावी न होने दें। सरकारी नौकरी वालों के स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। युवाओं को करियर में आगे जाने के लिए परिवार से दूर जाना पड़ेगा। संतान की इच्छाओं को पूरा करेंगे।

कुम्भ- आज दोस्त के सहयोग से कारोबार को आगे बढ़ाने की योजना बनाएंगे। कार्यक्षेत्र में जरुरी काम को पूरा करते समय कुछ अड़चनों का सामना करना पड़ेगा। युवा खुद को आत्मविश्वास से भरा महसूस करेंगे। किसी धार्मिक जगह पर जा सकते हैं।

मीन- आज किसी दूर की यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बनाएंगे। सरकारी नौकरी वालों के ऊपर काम का बोझ ज्यादा रह सकता है। पुराने दोस्तों से मिलकर खुशी का अनुभव करेंगे। सेहत के लिहाज से दिन कमजोर रहेगा। परिवार में आपसी सहयोग बना रहेगा। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!