Tarot Card Rashifal (16th august): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 16 Aug, 2023 07:18 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है। नौकरी कर रहे लोगों को किसी के जरिए खुशखबरी मिलने की संभावना है। परिवार के साथ संबंधों में मधुरता बनी रहेगी।

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

मेष- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है। नौकरी कर रहे लोगों को किसी के जरिए खुशखबरी मिलने की संभावना है। परिवार के साथ संबंधों में मधुरता बनी रहेगी। किसी अजनबी से मन की बात करने से बचना होगा। संतान को कोई तोहफा देने के बारे में सोच सकते हैं। सेहत को लेकर परेशानी बनी रहेगी।

वृष- आज का दिन आपके लिए बहुत ही लाभदायक रहने वाला है। किसी दोस्त से कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। व्यवसाय में कोई बड़ी डील फाइनल करने से पहले थोड़ा सोच-विचार कर लें। माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के साथ किसी विशेष बात को लेकर चर्चा कर सकते हैं।

मिथुन- आज का दिन कुछ विशेष कर दिखाने के लिए बहुत ही अच्छा रहने वाला है। संतान की शादी में आ रही समस्याओं को लेकर किसी दोस्त से बातचीत कर सकते हैं। किसी नई संपत्ति अथवा वाहन खरीदने का सपना भी पूरा होगा। सिंगल लोगों को  उत्तम विवाह के प्रस्ताव मिलेंगे। ससुराल पक्ष से मान-सम्मान मिलता हुआ दिखाई देगा।

कर्क- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। किसी को उधार देने से पहले थोड़ा सोच-विचार कर लें। कार्यक्षेत्र में  आपके काम की प्रसन्नता हो सकती है। घर में मेहमानों के आने से खुशी का माहौल बना रहेगा। रूठे हुए जीवनसाथी को मनाने के लिए कुछ स्पेशल करने के बारे में सोच सकते हैं।

सिंह- आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। किसी कानूनी मामले को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। किसी भी काम को करने में मन नहीं लगेगा। माता-पिता के साथ बैठकर अपने दिल की बात करेंगे। घर में कोई मांगलिक कार्य करने का प्रोग्राम बनाएंगे। माता की सेहत को लेकर मन परेशान रहेगा।

कन्या-  आज जो काम करेंगे उसमें सफलता मिलने की संभावना है। नौकरी में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। महत्वपूर्ण काम में पैसे खर्च होने की संभावना है। प्रेमी अपने साथी के प्रति निकटता का अभ्यास महसूस करेंगे। परिवार में मेलजोल बना रहेगा। स्वास्थ्य को लेकर पहले से अच्छा अनुभव करेंगे।

तुला- आज सारा दिन काम की चिंता बनी रहेगी। व्यापार में पहले से वृद्धि होने की संभावना है। बिजनेस कर रहे लोगों को आर्थिक लाभ मिल सकता है। रिश्तेदारों के साथ मिलकर बहुत सारी बातों का आनंद लेंगे। किसी कानून संबंधित मामले में अनुभवी व्यक्तियों की सलाह लेने की आवश्यकता पड़ सकती है।

वृश्चिक- राजनीति में कार्यरत लोगों को एक नई राह मिलेगी। कार्यक्षेत्र में किसी बात को लेकर बेवजह तनाव बना रहेगा। काम के साथ-साथ परिवार को भी साथ में लेकर चलने में कामयाब रहेंगे। संतान की कामयाबी से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। वाहन चलाते समय थोड़ी सावधानी से चलाएं ।

धनु-  नौकरी में भागदौड़ बनी रहेगी। किसी काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं। कुछ अटकी हुई योजनाओं पर काम करने का मौका मिलेगा। छोटे भाई की शादी पक्की होने से घर का माहौल हरा-भरा रहेगा। परिवार के मेंबर किसी बात को लेकर नाराज रहेंगे। घर के बुर्जुगों की सेहत में पहले से सुधार देखने को मिलेगा।

मकर- नौकरी में कुछ नया ट्राई करने का प्रयास करेंगे। दोस्तों के साथ चल रही अनबन को खत्म करने की कोशिश करेंगे। संतान के भविष्य को लेकर परेशान रहेंगे। किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचें। साझेदारी से किसी काम को करने की शुरुआत करेंगे।
 
कुम्भ- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है। किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा। कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामले में फैसला आपके हक में रहेगा। भाई-बहनों का पूरा सहयोग मिलेगा। घर के कामों को करने में अपना सहयोग देंगे।

मीन- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपके रूखे व्यवहार के कारण आपके साथी आपसे नाराज हो सकते हैं। मन मुताबिक काम मिलने से प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। कार्यक्षेत्र की गई गलती के लिए माफी मांगनी पड़ सकती है। छात्रों का आज का पूरा दिन मौज-मस्ती में गुजरेगा। 

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!