Tarot Card Rashifal (9th december): टैरो कार्ड्स से करें अपने भविष्य के दर्शन

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 09 Dec, 2023 07:12 AM

tarot card rashifal

मेष- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को अच्छा धन लाभ होगा। इस राशि के

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
 
मेष- आज का दिन मेष राशि वालों के लिए मिलाजुला रहने वाला है। बिजनेस कर रहे लोगों को अच्छा धन लाभ होगा। इस राशि के युवा दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय व्यतीत करेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है।

वृष- आज का दिन आपके लिए खुशनुमा बना रहेगा। पिता का कोई जरूरी काम करने में सफल रहेंगे। छात्र किसी नए कोर्स को करने के बारे में सोच-विचार कर सकते हैं। राजनीति से जुड़े लोगों को आज किसी संस्था के द्वारा सम्मानित किया जायेगा।

मिथुन- आज का दिन आपके लिए उमंग से भरा रहने वाला है। जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने जाने की प्लानिंग करेंगे। परिवार के साथ किसी रिश्तेदार के घर जाएंगे। किसी पर भी आंख मूंद कर भरोसा न करें, नहीं तो पछताना पड़ सकता है।

कर्क- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है। जल्दबाजी में लिया गया कोई फैसला आपके लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है। छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा। किसी दोस्त से बहस होने की संभावना है।

सिंह- आज का दिन आपके लिए ठीक-ठाक रहने वाला है। ऑफिस के किसी काम में बहुत ही सतर्कता बरतनी होगी। परिवार के साथ मिलकर किसी धार्मिक स्थान पर जाने का प्लान बनाएंगे। संतान की सेहत को लेकर थोड़ी चिंता बनी रहेगी।

कन्या- आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है। अगर किसी बिजनेस में पैसा निवेश करना चाहते हैं तो समय बहुत अच्छा है। लव पार्टनर के साथ अकेले में कुछ हसीन पल बिताने का मौका मिलेगा।

तुला- आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। भविष्य में किया निवेश लाभ देगा। किसी दोस्त से मिलकर पुरानी यादों को ताजा करेंगे। बिजनेस में धन लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं। बॉस से शाबाशी मिलेगी।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। किसी प्रॉपर्टी को खरीदने के बारे में सोच-विचार कर सकते हैं। कोर्ट-कचहरी के मामले में फैसला आपके पक्ष में रहेगा। नौकरी पक्की हो जाने से खुशी का माहौल बना रहेगा।

धनु- आज इस राशि के जातक परिवार के साथ फैमिली फंक्शन में जाएंगे। सरकारी मामले को हल करने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति की मदद लेनी पड़ सकती है। लव लाइफ में रोमांस की बहार छाई रहेगी। गलत आदतों की वजह से सेहत बिगड़ सकती है।

मकर- आज का दिन मकर राशि वालों के लिए सामान्य रहने वाला है। घर में किसी विदेशी मेहमान के आने से खुशी का माहौल बना रहेगा। लंबे समय से पेंडिंग पड़ी डील संपन्न हो जाएगी। वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा। सेहत ठीक रहेगी।

कुम्भ- आज प्राइवेट जॉब वाले लोग अपनी जॉब बदलने के बारे में सोच सकते हैं। पैसों से जुड़े फैसले बहुत ही सोच-समझ कर लें। लव पार्टनर की तरफ से कोई स्पेशल तोहफा मिलने की संभावना है। घुटनों का दर्द बढ़ सकता है।

मीन- आज का दिन मीन राशि वालों के लिए बाकी दिनों के मुकाबले बेहतर रहेगा। लव पार्टनर के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिलेगा। छात्र परीक्षा की तैयारी में व्यस्त रहेंगे। परिवार के साथ मूवी देखने जाने का प्लान बना सकते हैं। 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!