आज जिनका जन्मदिन है, जानें कैसा रहेगा आने वाला साल

Edited By Niyati Bhandari,Updated: 27 May, 2022 08:47 AM

todays birthday prediction

आज आपके जन्मदिन की आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 27 मई में जन्में व्यक्तियों का मूलांक 9 होता है, जिनके स्वामी मंगल देव हैं। मूलांक 9 वाले जातक बहुत ही साहसी और बहादुर होते हैं। ये लोग किसी भी काम को करने से घबराते नहीं हैं। मूलांक 9

 शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ
Today's Birthday Prediction:
आज आपके जन्मदिन की आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं। 27 मई में जन्में व्यक्तियों का मूलांक 9 होता है, जिनके स्वामी मंगल देव हैं। मूलांक 9 वाले जातक बहुत ही साहसी और बहादुर होते हैं। ये लोग किसी भी काम को करने से घबराते नहीं हैं। मूलांक 9 वाले निडर प्रवृत्ति के होते हैं। ये अपने मन की बात को बिना संकोच दूसरों के सामने कहने की हिम्मत रखते हैं। इन लोगों को छोटी-छोटी बात पर गुस्सा आ जाता है। ये लोग गुस्सैल स्वभाव के होते हैं परंतु इनका गुस्सा ज्यादा लंबे समय तक नहीं ठहरता। ये लोग बातों को मन से लगाकर नहीं रखते। मूलांक 9 वाले लोग रात गई और बात गई जैसी सोच का अनुसरण करते हैं। मूलांक 9 वाले लोगों को बाहर से देखने पर ये लोग कठोर प्रवृत्ति के मालूम होते हैं, परंतु इनके दिल में दूसरों के प्रति दया भावना होती है। ये लोग हमेशा दूसरों की मदद करने के लिए तैयार रहते हैं। मूलांक 9 वाले लोगों को अक्सर समाज सेवा के कार्य में रूचि लेते हुए देखा जाता है। जीवन में बहुत बार समाज सेवा इकाइयों के साथ जुड़कर कार्य करते हैं। इन लोगों की दोस्ती काफी गहरी होती है। ये लोग अपने दोस्तों के साथ भी भाई-बहनों जैसा रवैया रखते हैं।

PunjabKesari 27th May 2022, birthday predictions for today

आज जिन जातकों का जन्मदिन है, इस वर्ष आप भावनाओं में घिरा हुआ महसूस करेंगे। अधिकतर क्या करें और क्या न करें कि स्थिति बनी रहेगी। वाहन चलाते हुए सावधानी बरतें। मई के महीने में संतान पक्ष को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे। यात्राएं सावधानीपूर्वक करें। जून के महीने में प्रॉपर्टी में निवेश करने से बचें। कोर्ट-कचहरी के मामलों में अभी आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। जुलाई के महीने में पूर्ण आत्मविश्वास और दृढ़ निश्चय के साथ अपने कामों को पूरा करने की कोशिश करें। बेकार ही इधर-उधर के कामों में हिस्सा न लें अन्यथा समय बर्बाद ही करेंगे। अगस्त के महीने का समय आपके लिए अच्छा है। काफी समय से रुके हुए प्रोजेक्ट पर आपको सीनियर्स का साथ प्राप्त होगा, जिसके चलते आपको अपने कामों में सफलता मिलेगी। सितंबर के महीने में व्यापार में लेन-देन में सावधानी बरतें। प्रमोशन प्रोजेक्ट पर ज्यादा निवेश न करें। अक्टूबर के महीने में आपका मन ज्योतिष विद्या या अन्य कोई गुप्त विद्या सीखने के लिए आकर्षित हो सकता है। बच्चों का मन पढ़ाई में लगेगा। अपने अंदर अभिमान की भावना को स्थान न दें। दिसंबर के महीने में मार्केटिंग और सेल्स के क्षेत्र से जुड़े लोग समय नियोजन करके चलें। वर्ष 2023 के जनवरी के महीने में नौकरी चाहने वाले जातकों को इंटरव्यू के लिए फोन आ सकता है। फरवरी के महीने में समय थोड़ा सावधानी से बिताएं। कोई भी अनैतिक कार्य न करें। मार्च और अप्रैल के महीने का समय विवाह योग्य जातकों के लिए शुभ रहेगा। अप्रैल के महीने में घर में मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है।

PunjabKesari 27th May 2022, birthday predictions for today

उपाय- इस वर्ष के शुभ फल प्राप्त करने के लिए यथासंभव शिवलिंग पर जल अभिषेक करें। महामृत्युंजय मंत्र का जाप करें। पिता के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें। तांबे के बर्तन में जल पियें। पीले रंग का रुमाल अपने पास रखें। काले और नीले रंग से परहेज करें। खोटे सिक्के जल प्रवाह करें। काली उड़द की दाल जल प्रवाह करें।

आचार्य लोकेश धमीजा
वेबसाइट – www.gurukulastro.com

PunjabKesari 27th May 2022, birthday predictions for today

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!