अर्जुन रामपाल और पूरब कोहली दमदार सीरीज ‘लंदन फाइल्स’में नजर आए एक साथ

Edited By Auto Desk,Updated: 02 Apr, 2022 01:15 PM

arjun rampal and purab kohli appeared together

''लंदन फाइल्स'' बेहतरीन ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर सीरीज हैं, जो दर्शकों को बांध के रखेगी। इस सीरीज में अर्जुन रामपाल और पूरब कोहली के अलावा सपना पब्बी, मेधा राणा, गोपाल दत्त, सागर आर्य और ईवा जेन विलिस भी अहम भूमिकाओं में हैं। आपको बता दें, ''लंदन...

वूट सिलेक्ट की लंदन फाइल्स एक इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर सीरीज हैं। हाल ही में इसका टीजर रिलीज किया गया हैं। छोटे से इस टीजर ने दर्शकों के होश उड़ा दिए हैं। यह एक बाप और उसकी मिसिंग बेटी की बड़ी ही दिलचस्प कहानी है। इसमें अर्जुन रामपाल हत्याकांड जासूस ओम सिंह का कैरेक्टर प्ले करते दिखाई देंगे, जो राजनीतिक रूप से विभाजित लंदन शहर में एक लापता व्यक्ति के मामले को लेता हैं। ओम के लिए यह बेहद चैलेंजिग है क्योंकि एक तरफ वो खुद की बुराइयों से भी झूझ रहा होता हैं। ऐसे में उसे मीडिया मुगल अमर रॉय की मिसिंग डॉटर के केस को मजबूरन अपने हाथ में लेना पड़ता हैं।

PunjabKesari

इस सीरीज अमर का किरदार पूरब कोहली निभा रहें हैं, जो एक टफ एंटी इमिग्रेशन बिल को सपोर्ट करते हैं और इसी कारण से उनकी पहचान एक डिवासिव व्यक्ती की बन जाती हैं। सो अब जैसे ही ओम, मुगल अमर रॉय की मिसिंग डॉटर की गुत्थी सुलझाने की कोशिश करता हैं, उसके सामने एक गहरी मिस्ट्री आ जाती हैं। एक ऐसी मिस्ट्री जो दबे हुए कई राज़ के साथ उसके पास्ट को सामने लाने की धमकी देता हैं।

PunjabKesari

ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि 'लंदन फाइल्स' बेहतरीन ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर सीरीज हैं, जो दर्शकों को बांध के रखेगी। इस सीरीज में अर्जुन रामपाल और पूरब कोहली के अलावा सपना पब्बी, मेधा राणा, गोपाल दत्त, सागर आर्य और ईवा जेन विलिस भी अहम भूमिकाओं में हैं। आपको बता दें, 'लंदन फाइल्स' को सचिन पाठक ने डायरेक्ट किया हैं। वहीं जार पिक्चर्स ने इसे प्रोड्यूस किया हैं। 6 एपीसोड्स की यह सीरीज 21 अप्रैल को वूट सिलेक्ट पर प्रीमियर की जाने वाली हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!