बॉलिवुड के ‘किंग खान’ का बेटा आर्यन इंडस्ट्री में एंट्री करने को तैयार, वेब सीरीज के लिए किया टेस्‍ट शूट

Edited By Auto Desk,Updated: 12 Apr, 2022 10:46 AM

aryan khan ready to enter the industry

आर्यन खान जल्द अपने डैडी की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं

बॉलीवुड में लगातार स्टार किड्स के डेब्यू करने की खबरें आती रहती हैं। अब सुहाना खान के बाद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की इंडस्ट्री में एंट्री करने की ताजा खबर मिल रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन खान जल्द अपने डैडी की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। इसके लिए आर्यन ने एक टेस्‍ट शूट भी किया है। दावा किया जा रहा है कि पिछले हफ्ते आर्यन ने मुंबई के एक स्‍टूडियो में इस सीरीज के लिए टेस्‍ट शूट किया था।

सीरीज के लिए किया टेस्‍ट शूट 'पिंकविला' में छपि खबर के मुताबिक आर्यन खान इस वेब सीरीज को ना सिर्फ स्टोरी लिख रहे हैं बल्कि इसे डायरेक्ट भी करेंगे। दावा किया गया कि बीते शुक्रवार और शनिवार को वेब सीरीज पर स्टूडियो में काम भी शुरू कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि आर्यन खान सीरीज की शूटिंग शुरू करने से पहले चाहते हैं कि इसे क्रू और प्रोडक्शन के बाकी साथी एक साथ बैठकर प्रोजेक्ट को अच्छे से समझ ले, ताकी अच्छे से उस पर काम किया जा सकें।

PunjabKesari

प्री-प्रोडक्‍शन का काम शुरू फिलहाल वेब सीरीज का नाम अभी तक फाइनल नहीं हो पाया है, लेकिव इसके प्री-प्रोडक्‍शन का काम शुरू किया जा चुका है। करीबी सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि जल्‍द ही सीरीज की शूटिंग की तारीखों को अंतिम रूप देंगे। आर्यन अपने प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। साथ ही दावा किया गया है कि शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'जर्सी' के एक्टर प्रीत कमानी को भी सेट पर देखा गया था, हालांकि यह अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है कि वह इस प्रोजेक्ट में शामिल होंगे या नहीं।

PunjabKesari

SRK ने कहा था डायरेक्शन करना चाहते हैं आर्यन आपको बता दें कि शाहरुख खान ने हमेशा से कहा है कि आर्यन को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है, और वह डायरेक्शन करना चाहते हैं।शाहरुख ने 'डीएनए' को दिए अपने इंटरव्‍यू में बेटे आर्यन खान को लेकर कहा था, 'वह चार साल से राइटिंग, डायरेक्शन और जरूरी चीजें सीख रहा है। फिल्म मेकर बनने के लिए यूनिवर्सिटी ऑफ साउदर्न कैलिफोर्निया में पढ़ाई हाई लेवल में से एक है।" उन्होंने कहा था कि मेरी बेटी एक्टिंग करना चाहती है। उसने 4 साल के थ‍िएटर कोर्स में भी एडमिशन लिया। मुझे लगता हैं कि दोनों को अभी पढ़ाई पूरी करनी चाहिए।' बता दें कि सुपरस्टार की बेटी सुहाना खान, जोया अख्तर की वेब-सीरीज से डेब्यू करेंगी।

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!