अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म "Sarfira" का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज़

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 14 Jun, 2024 04:19 PM

first poster of akshay kumar s much awaited film sarfira released

वेरस्टाइल एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया।

मुंबई। भारत के सबसे बड़े सितारों में से एक अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म 'सरफिरा' से एक बार फिर दर्शकों को इंस्पायर  करने के लिए तैयार हैं। एक इन्स्पिरिंग ड्रामा जो स्टार्ट-अप और एविएशन की डायनामिक वर्ल्ड  पर प्रकाश डालता है, 'सरफिरा' 12 जुलाई को रिलीज के लिए तैयार है। यह फिल्म दर्शको को आम आदमी को बड़े सपने देखने चाहिए और अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए इंस्पायर करती है। 

वेरस्टाइल एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया।  रौबदार लुक और शानदार टैग लाइन "सपना इतना बड़ा देखो ,की वो तुम्हे पागल कहे " पोस्टर रिलीज़ किया।  यह फिल्म "सरफिरा" जो अपने सपने को देखते है और जो नहीं देखते उनके लिए यह फिल्म है। 

 'बेबी', 'एयरलिफ्ट' और 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा'  शानदार प्रदर्शन देने के बाद, अब अक्षय कुमार तैयार है एक और हिट देने के लिए तैयार हैं।, फिल्म सरफिरा में  परेश रावल , राधिका मदन और सीमा बिसवास जैसे शानदार कलाकार भी नज़र आएंगे । यह इनक्रेडिबल स्टोरी तैयार है आम आदमी को इंस्पायर करने लिए  और सपनो के पीछे भागने चाहे फिर लोग भले ही तुम्हे पागल कहे।

'बेबी', 'एयरलिफ्ट' और 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' जैसी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित हिट फिल्मों में शानदार प्रदर्शन करने के बाद, उनकी यह फिल्म स्टार्टअप और एविएशन  की दुनिया पर आधारित एक अविश्वसनीय कहानी है , सरफिरा आम आदमी को बड़े सपने देखने और अपने सपनों को पूरी  करने के लिए निश्चितरूप से  प्रेरित करेगा  , भले ही दुनिया आपको पागल कहे।
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित, जो सूरराई पोत्रू  जैसी फिल्मों में अपनी असाधारण कहानी कहने के लिए प्रसिद्ध हैं, जिन्होंने सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म, सर्वश्रेष्ठ निर्देशन और पटकथा के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता, द्विभाषी 'इरुधि सुत्रु' (तमिल) और 'साला खड़ूस' ( हिंदी), 'सरफिरा' एक सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करती है जो मनोरंजक होने के साथ-साथ प्रेरणादायक भी है, जिससे यह फिल्म साल की सबसे प्रतीक्षित रिलीज में से एक बन गई है। सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी के डायलॉग  और जी.वी. प्रकाश कुमार म्यूजिक के साथ , सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), साउथ सुपरस्टार सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा (अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट) द्वारा किया गया है।

यह फिल्म १२ जुलाई को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!