Movie Review: प्यार, दोस्ती में उलझे रिश्तों की कहानी है Ishq Vishk Rebound, छा गए रोहित सराफ

Updated: 21 Jun, 2024 12:20 PM

ishq vishk rebound is a story of relationships entangled in love and friendship

इश्क विश्क रिबाउंड आधुनिक रिश्तों की कहानी बताती है, जिसमें सोशल मीडिया का रोमांस पर असर, करियर की इच्छाएं, और सामाजिक छवि बनाए रखने का दबाव जैसे मुद्दों को शामिल किया गया है।

फिल्म -इश्क विश्क रिबाउंड ( Ishq Vishq Rebound) 
स्टारकास्ट :  रोहित सरफ ( Rohit Saraf), पश्मीना रोशन ( Pashmeena Roshan), जिबरान खान ( Jibraan Khan) नैला ग्रेवाल Naila Grewal, कुशा कपिला  Kusha Kapila
निर्देशक :   निपुन धर्माधिकारी  (Nipun Dharmadhikari)

रेटिंग: 3.5*

 

Ishq Vishq Rebound:  इश्क विश्क रिबाउंड आधुनिक रिश्तों की कहानी बताती है, जिसमें सोशल मीडिया का रोमांस पर असर, करियर की इच्छाएं, और सामाजिक छवि बनाए रखने का दबाव जैसे मुद्दों को शामिल किया गया है। ये रोमांटिक ड्रामा साल 2003 में आई शाहिद कपूर की फिल्म ‘इश्क विश्क’का सीक्वल है। ये कहानी यूथ को ज्यादा पसंद आने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग देहरादून में हुई है। तो इसमें आपको देहरादून की खूबसूरती जरूर देखने को मिलेगी। 

PunjabKesari

कहानी
क्लैरिटी का रास्ता कंफ्यूजन से होकर गुजरता है, इसलिए कंफ्यूजन से डरना नहीं चाहिए। यह है इस फिल्म का मशहूर डायलॉग, जिसके इर्द-गिर्द पूरी कहानी घूमती है। लेकिन आपको कंफ्यूज होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आखिर तक आते-आते आपकी सारी कंफ्यूजन दूर हो जाएगी और क्लैरिटी आपके सामने आ जाएगी। इस कहानी में रोहित सराफ ‘राघव’, पश्मीना रोशन ‘सान्या’, जिबरान खान ‘साहिर’ और नायला ग्रेवाल ‘रिया’ का रोल प्ले कर रही हैं। पूरी कहानी में आपको कंफ्यूजन ही देखने को मिलती है।  फिल्म में राघव, सान्या और साहिर बचपन के खास दोस्त हैं और बड़े होने के साथ-साथ साहिर और सान्या की दोस्ती प्यार में बदल जाती है। वहीं, राघव को अपने कॉलेज की एक लड़की रिया से प्यार हो जाता है। कहानी में मजा तब आता है, जब साहिर और सान्या का ब्रेकअप हो जाता है और राघव-सान्या एक दूसरे के करीब आ जाते हैं।  'इश्क विश्क रिबाउंड' में आपको प्यार, मोहब्बत, दोस्ती और धोखा ये सब देखने को मिलेगा। प्यार और रिश्तों की कंफ्यूजन में फंसे सान्या, राघव और साहिर कैसे अपने असली प्यार को ढूंढ पाएंगे, ये देखने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

 

एक्टिंग
इस कहानी में सभी कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से चार चाँद लगा दिए हैं। हर किरदार को बेहतर ढंग से दिखाया गया है। इस कहानी में हर एक्टर ने अपने रोल को जिया है, जिसकी वजह से एक्सप्रेशन्स में जान डाली हुई है। चारों लीड रोल ने काफी अच्छी एक्टिंग है। लेकिन सबसे ज्यादा रोहित सराफ और पश्मीना रोशन की एक्टिंग पसंद आएगी। वहीं,  नैला ग्रैवाल और जिबरान ने भी अपने-अपने किरदार को अच्छे ढंग से निभाया है। इस फिल्म में पुराने गाने का रीमेक सिंगर बादशाह ने किया है। साथ में बादशाह द्वारा रीक्रेट किया गया ‘गोरे गोरे मुखड़े पर काला काला चश्मा’यकीनन आपको काफी बेहद पसंद आएंगा।  

PunjabKesari

निर्देशक
फिल्म का निर्देशन निपुन धर्माधिकारी ने किया है। वे एक मंझे हुए भारतीय फिल्म निर्माता, लेखक और अभिनेता हैं। उन्होंने फिल्म निर्माता के रूप में अपनी पहली फिल्म 'धप्पा' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता है। 'धप्पा' काबिल-ए-तारीफ है। निर्देशक मराठी और अंग्रेजी में नाटकों का निर्देशन और अभिनय करते हैं। इस फिल्म में भी उन्होंने कमाल का निर्देशन किया है। हर कलाकार से शानदार काम लिया गया है और फिल्म में हर चीज की बारीकी पर गौर फरमाया है। हर एक सीन को इस शानदार ढंग से एडिट किया गया है और पूरी फिल्म में रोमांच बरकरार रहता है। यह कहानी आपको आखिरी तक सीट से बांधे रखती है।

 


संगीत
'इश्क विश्क रिबाउंड' में संगीत पर खास ध्यान दिया गया है। साथ ही गानों का रीमेक काफी अच्छे ढंग से किया गया है। म्यूजिक बैकग्राउंड ने मूवी में जान डाल दी है। फिल्म में सारे गाने जोश भरे हैं। सोनू निगम, निकिता गांधी और मेलो डी ने संगीत में अपनी आवाज दी है और इसके बोल गुरप्रीत सैनी द्वारा लिखे गए हैं, और संगीत रोचक कोहली का है। संगीत फिल्म का एक मजबूत पहलू है जो मधुर धुनों के साथ पिरोए गए गीतों की माला की तरह है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि यह कहानी आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी और यह देखने लायक और पैसा वसूल है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!