पश्मीना रोशन और अपने रिशते को लेकर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कहा ‘'मैं समझ चुका हूं…’

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 26 Nov, 2022 10:52 AM

karthik aryan broke his silence about pashmina roshan and his relationship

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कार्तिक आर्यन पश्मीना रोशन को डेट कर रहे हैं। वहीं, अब कार्तिक आर्यन ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं। एक ओर अभिनेता की फिल्म 'फ्रेडी' का टीजर जारी हुआ है, तो 'शहजादा' से भी उनका फर्स्ट लुक आउट हुआ है। दोनों ही फिल्मों में अभिनेता का एक अलग अवतार देखने को मिल रहा है। वहीं, कार्तिक की प्रोफेशनल लाइफ के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ भी खूब चर्चा में चल रही है। कुछ दिनों पहले कार्तिक आर्यन का नाम सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ जुड़ा था, तो अब ऋतिक रोशन की कजिन पश्मीना रोशन के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें सामने आ रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कार्तिक आर्यन पश्मीना रोशन को डेट कर रहे हैं। वहीं, अब कार्तिक आर्यन ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने कहा, 'मैं ये बात अब समझ चुका हूं कि मैं सेलेब हूं और मेरी लाइफ की हर चीज़ चर्चा में आएगी। अगर किसी के साथ दोस्ती भी होगी, उसे भी रिलेशनशिप का ही नाम दिया जाएगा। इस तरह की चीजें कई बार दो लोगों को परेशान कर देती हैं और उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। लेकिन अब मैंने अपनी चमड़ी को मोटा करना शुरू कर दिया है। ताकि मुझे इन सब बातों से फर्क न पड़े और मैं अपने काम पर फोकस कर सकूं।'

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर उनके बारे में फैल रही अफवाहों को लेकर कहा कि, उन्हें आज भी इससे फर्क पड़ता है। अभिनेता ने कहा, 'जब मेरे बारे में खराब बातें बोली जाती हैं, तो मुझे फर्क पड़ता है, खासकर तब जब वैसा है ही नहीं। मैंने अब चीजों के प्रति ओके रहना सीख लिया है, क्योंकि मैं जानता हूं कि फिल्म स्टार की लाइफ में कुछ भी पर्सनल नहीं है। अब मैं यह सब जान गया हूं।'

बता दें कि कार्तिक आर्यन 'फ्रेडी' में अलाया एफ के साथ नज़र आने वाले हैं, जिसमें वह एक अलग अवतार में दिखाई देंगे। फिल्म में दिखेगा कि एक मासूम से दिखने वाले चेहरे के पीछे एक खतरनाक चेहरा छुपा है। यह फिल्म 2 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। इसके अलावा 'शहजादा' में वह कृति सेनन के साथ नज़र आएंगे। यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होगी।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!