महेश बाबू ने दिवंगत पिता की प्रार्थना सभा में पिता की तस्वीर के आगे हाथ जोड़ दिया सम्मान

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 18 Nov, 2022 10:20 AM

mahesh babu folded hands in front of father s photo

महेश बाबू और उनके परिवार ने बीते गुरुवार को महान अभिनेता घट्टामनेनी कृष्णा के लिए प्रार्थना सभा आयोजित की।

मुंबई। महेश बाबू बीते गुरुवार को अपने पिता दिवंगत अभिनेता कृष्णा के आयोजित प्रार्थना सभा में परिवार के साथ देखे गए। तेलुगु फिल्म उद्योग के कई लोगों ने भी दिग्गज अभिनेता को सम्मान दिया, जिनका 15 नवंबर को कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था।

महेश बाबू और उनके परिवार ने बीते गुरुवार को महान अभिनेता घट्टामनेनी कृष्णा के लिए प्रार्थना सभा आयोजित की। प्रार्थना सभा में तेलुगु फिल्म उद्योग के दोस्तों, परिवार और सहयोगियों ने भाग लिया, जिन्होंने दिवंगत अभिनेता को सम्मान दिया। महेश बाबू के भाई रमेश बाबू का परिवार भी प्रार्थना सभा में शामिल हुआ। रमेश का इस साल की शुरुआत में निधन हो गया था। महेश की मां इंदिरा देवी का भी इसी साल सितंबर में निधन हो गया था।

कृष्ण की मृत्यु के तीसरे दिन आयोजित प्रार्थना सभा से महेश और उनके परिवार की तस्वीरें ऑनलाइन साझा की गईं। ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीरों में से एक में महेश अपने दिवंगत भाई रमेश बाबू के परिवार के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर प्रशंसक घट्टामनेनी परिवार को अपना प्यार भेज रहे हैं, और उन्हें अपनी संवेदनाएं दे रहे हैं।

 

इससे पहले, तेलुगु फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल ने घोषणा की थी कि बुधवार को फिल्म से संबंधित सभी गतिविधियों को रद्द कर दिया गया था और दिवंगत अभिनेता कृष्णा के सम्मान में उद्योग बंद कर दिया गया था। कार्डियक अरेस्ट के बाद अस्पताल में भर्ती होने के एक दिन बाद बीते मंगलवार को हैदराबाद में 79 वर्षीय की मौत हो गई थी। कृष्णा लोकप्रिय रूप से तेलुगु सिनेमा के पहले सुपरस्टार के रूप में जाने जाते थे।

कृष्णा एक सफल निर्देशक और निर्माता भी थे। कृष्णा ने एक अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत 1965 की फिल्म ‘थेने मनसुलु’ से की थी और साक्षी, पंडंती कपूरम, गुडाचारी 116, जेम्स बॉन्ड 777 और एजेंट गोपी जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया। उनकी आखिरी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति 2016 की तेलुगु फिल्म श्री श्री में थी। उन्होंने चार दशकों से अधिक के करियर में 350 से अधिक फिल्मों में काम किया था। उन्हें वर्ष 2009 में प्रतिष्ठित पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था।

कृष्णा का अंतिम संस्कार हैदराबाद के नानकरामगुडा में किया गया था जिसमें परिवार के कई सदस्य और मशहूर हस्तियां उनके अंतिम दर्शन कर रही थीं। अंतिम संस्कार में चिरंजीवी, विजय देवरकोंडा, मोहन बाबू, अल्लू अर्जुन, राम चरण और जूनियर एनटीआर मौजूद थे। अन्य कलाकार जो उपस्थित थे उनमें राणा दग्गुबाती, प्रभास, डी सुरेश बाबू और नागा चैतन्य शामिल थे।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!