जरूर देखें ये रहस्य और पागलपन से भरपूर ये 5 शो/फिल्में

Edited By Diksha Raghuwanshi,Updated: 26 Mar, 2024 04:18 PM

must watch these 5 shows films full of mystery and madness

दिमाग घुमा देने वाली पहेलियों के प्रशंसकों को ये पांच टेलीविजन शो और चलचित्र देखने नहीं चाहिए।

मुंबई। ऐसी बहुत सी मनोरंजन शैलियाँ नहीं हैं जिनकी तुलना आकर्षक आकर्षण और पागलपन के मनोवैज्ञानिक रोमांच से की जा सके। फिल्म और टेलीविजन में पागलपन में दर्शकों को मोहित करने और उन्हें अपनी सीटों से बांधे रखने की विशेष क्षमता होती है, चाहे वह अराजक दिमागों की जांच के माध्यम से हो, मनोवैज्ञानिक उथल-पुथल हो, या विकृत योजनाओं को उजागर करना हो। दिमाग घुमा देने वाली पहेलियों के प्रशंसकों को ये पांच टेलीविजन शो और चलचित्र देखने नहीं चाहिए। वे एक आनंददायक, भावनात्मक रूप से उत्साहित और पूरी तरह से अप्रत्याशित सवारी प्रदान करते हैं। अपने आप को पागलपन की दुनिया के लिए तैयार करें, जहां कुछ भी वैसा नहीं है जैसा लगता है, और एकमात्र निश्चितता अज्ञात का आनंद है।

1.सूरजमुखी S2

सनफ्लावर एक डार्क कॉमेडी थ्रिलर श्रृंखला है जो सनफ्लावर नामक टाइटैनिक हाउसिंग सोसाइटी के निवासियों के इर्द-गिर्द घूमती है। सनफ्लावर सीजन 2 रहस्य और पागलपन को आगे बढ़ाने का वादा करता है क्योंकि यह समाज में रहने वाले विचित्र लोगों के जीवन को और अधिक विस्तार से पेश करता है। यह शो अपनी अनूठी कॉमेडी, रोमांचक कथानक और उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ प्रशंसकों को स्क्रीन से बांधे रखने की गारंटी देता है। इसे विशेष रूप से ZEE5 पर देखें।

2.आर्या एस3 [डिज्नी+हॉटस्टार]

आर्या का बहुप्रतीक्षित तीसरा सीज़न अपने मनोरंजक कथानक, उत्कृष्ट अभिनय और घटनाओं के आश्चर्यजनक मोड़ से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर सकता है। कहानी आर्या पर केंद्रित है, एक विधवा जिसके पति की अस्पष्ट हत्या उसे मादक पदार्थों की तस्करी की खतरनाक दुनिया में जाने के लिए मजबूर करती है। इस सीज़न ने दर्शकों को बांधे रखा क्योंकि आर्या ने विश्वासघात, जोखिम और धोखे की पृष्ठभूमि के खिलाफ अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए संघर्ष किया। शो शुरू से अंत तक बेहद मनमोहक है.

3.दृश्यम [अमेज़ॅन प्राइम वीडियो]

दृश्यम, एक सिनेमाई रत्न के रूप में खड़ा है जो ध्यान आकर्षित करता है। अपने आकर्षक कथानक, उत्कृष्ट अभिनय और कुशल निर्देशन के कारण इसे अवश्य देखा जाना चाहिए। अपने जटिल कथानक से यह दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देता है और अंत तक बांधे रखता है। यह फिल्म न केवल भारतीय सिनेमा की प्रतिभा को दर्शाती है, बल्कि मनोरंजन भी प्रदान करती है। चाहे आप बेहतरीन कहानी सुनाने का आनंद लेते हों, दृश्यम एक अवश्य देखी जाने वाली फिल्म है जो आपको स्थायी यादों के साथ छोड़ जाएगी।

4. द गॉन गेम [जियो सिनेमा]

द गॉन गेम एक मनोवैज्ञानिक अपराध थ्रिलर है। शो की कहानी एक पारिवारिक विवाद पर केंद्रित है जिसमें परिवार के कुछ सदस्यों का जीवन रहस्यमय बना हुआ है। सीक्वल महामारी के बाद की दुनिया की गहराई से पड़ताल करता है, जहां गुजराल परिवार को एक अतिरिक्त खतरे का सामना करना पड़ता है क्योंकि उनके आसपास रहस्य बढ़ता है। अपने सामयिक आधार, मनोरंजक कहानी और दबाव में मानव व्यवहार की सूक्ष्म जांच के कारण, यह श्रृंखला अवश्य देखी जानी चाहिए। यह रोमांचक रहस्य और उत्तेजक कथा दोनों प्रदान करता है जो दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखता है।

5.अंधाधुन [अमेज़ॅन प्राइम वीडियो]

अंधाधुन एक अंधे पियानोवादक की कहानी है जो अनजाने में झूठ के जानलेवा जाल में फंस जाता है। अंधाधुन का उत्कृष्ट प्रदर्शन और चतुराई से मोड़ा गया कथानक दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखता है और उन्हें हर कदम पर वास्तविकता पर संदेह करने पर मजबूर करता है। जैसे ही नायक मुठभेड़ों और स्थितियों की एक श्रृंखला से गुजरता है, फिल्म दर्शकों को उतार-चढ़ाव से भरी एक रोमांचक यात्रा पर ले जाती है जो उन्हें अंत तक आश्चर्यचकित करती रहेगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!