मां और उसकी बेटियों की दिल छू जाने वाली कहानी है सोनी का नया शो 'पुकार - दिल से दिल तक'

Updated: 24 May, 2024 05:50 PM

pukaar  dil se dil tak is a heart touching story of a mother and her daughters

जयपुर की पृष्ठभूमि पर आधारित यह शो एक अकेली मां, सरस्वती (सुखदा खांडकेकर) की बिखरी हुई जिंदगी के सफर और अपनी खोई हुई बेटियों - वेदिका (सायली सालुंखे) और कोयल (अनुष्का मर्चंडे) से दोबारा मिलने की उसकी दृढ़ उम्मीद को दर्शाता है।

नई दिल्ली। सास-बहु, लव ट्रायंगल और सुपरनैचुरल धारावाहिकों से हटकर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न अपने अपकमिंग शो 'पुकार - दिल से दिल तक' के साथ मां और उसकी दो बेटियों की दिल को छू जाने वाली भावुक कहानी लेकर आ रहा है। ये कहानी एक परिवार की है जिसमें सदस्य एक-दूसरे को खोज रहे हैं और विभिन्न हालातों के बावजूद साथ आने की कोशिश कर रहे हैं। जयपुर की पृष्ठभूमि पर आधारित यह शो एक अकेली मां, सरस्वती (सुखदा खांडकेकर) की बिखरी हुई जिंदगी के सफर और अपनी खोई हुई बेटियों - वेदिका (सायली सालुंखे) और कोयल (अनुष्का मर्चंडे) से दोबारा मिलने की उसकी दृढ़ उम्मीद को दर्शाता है। शो में अभिषेक निगम, सायली सालुंखे, अनुष्का मर्चेंड, सुमुखी पेंडसे और सुखदा खांडकेकर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। शो के बारे में सायली सालुंखे और सुमुखी पेंडसे ने पंजाब केसरी/ नवोदय टाइम्स/ जगबाणी/ हिंद समाचार से खास बातचीत की। 

 

 
सायली सालुंखे ने शो में अपने किरदार के बारे में बताया कि वह इस शो में वेदिका का किरदार निभा रही है। जो एक स्वतंत्र वकील है और वो कमजोर और गरीब लोगों के लिए कुछ करना चाहती है। वो एक मजबूत और दिल की साफ लड़की है अपनी परिवार के साथ-साथ वह समाज के लिए भी कुछ करना चाहती है। न्याय की गहरी भावना रखने वाली एक नेक, स्वतंत्र वकील के रूप में, वह हमेशा सही काम करने की कोशिश करती है और वह अपने माता-पिता की बहुत कदर करती है जिन्होंने उसे पाल पोसकर बड़ा किया है उसे अपनी कोई बचपन की मेमोरी याद नहीं है। अब जब उसका अतीत उसके सामने आएगा तो किस तरह की परिस्थितियां उसके सामने आएंगी और उनका सामना वह कैसे करेगी यह आपको कहानी में देखने को मिलेगा।

 

 

सायली ने आगे कहा कि उन्होंने वेदिका के रोल के लिए ऑडिशन दिया था तो कुछ लोगों का कहना था कि मेरी हंसी और मेरी आवाज लोगों को आकर्षित करती है शायद इसलिए मुझे मेकर्स ने वेदिका के किरदार के लिए चुना। मैं अपने इस नए शो और नए किरदार को निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं और उम्मीद करती हूं कि हमेशा की तरह मुझे दर्शकों का खूब प्यार मिलेगा।

 

इस शो के बारे में बात करते हुए सुमुखी पेंडसे ने बताया कि वह राजेश्वरी महेश्वरी का किरदार निभा रही हैं। वह घर ही मुखिया है साथ ही वह एक बिजनेस वुमेन भी है। उसका मानना है कि माहेश्वरी मसाला उसका बिजनेस है और इसे उसने ही खड़ा किया है और इतनी आसानी से किसी को इसे सौंप नहीं सकती और न ही उस पर किसी को हक जताने दे सकती है। इसके लिए उसे साम दाम दंड भेद की नीति ही क्यों न अपनानी पड़े। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि मैं इस किरदार को निभाने के लिए उत्साहित हूं। क्योंकी मुझे इस शो में एक मजबूत इरादों वाली महिला का किरदार निभाने को मिला है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!