कार्तिक आर्यन स्टारर "चंदू चैंपियन" में देखने मिलने वाले हैं छह जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन!

Updated: 23 May, 2024 10:56 AM

six tremendous transformations are going to be seen in kartik aryan

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की फिल्म "चंदू चैंपियन" में कार्तिक आर्यन के छे अलग-अलग लुक सबसे बड़े सरप्राइज हैं।  इस फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में इस साल का सबसे बड़ा ट्रेलर कार्तिक के होम टाउन ग्वालियर में लॉन्च किया।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की फिल्म "चंदू चैंपियन" में कार्तिक आर्यन के छे अलग-अलग लुक सबसे बड़े सरप्राइज हैं।  इस फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में इस साल का सबसे बड़ा ट्रेलर कार्तिक के होम टाउन ग्वालियर में लॉन्च किया। जब से कार्तिक आर्यन की फिल्म "चंदू चैंपियन" का मच अवेटेड ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से सभी पर इसका जादू सिर चढ़ बोलते हुए देखा जा सकता है। शानदार कहानी वाली बड़ी फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। इतना ही नहीं फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलग-अलग लुक्स हर जगह काफी चर्चा बटोर रहे हैं।

 

"चंदू चैंपियन" का ट्रेलर इस साल का सबसे बड़ा ट्रेलर बन गया है। इसमें दर्शकों को कार्तिक आर्यन के छह अलग-अलग उमर के लुक्स दिखाए गए हैं। तो, चलिए कार्तिक आर्यन के सभी अलग-अलग लुक्स पर एक नज़र डालते हैं: 

 

रेसलर:
फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर में कार्तिक आर्यन को लंगोट पहने रेसलर के रूप में दिखाया गया है। उनका ट्रांसफॉर्मेशन, बॉडी लैंग्वेज और परफॉर्मेंस किरदार के हिसाब से एकदम सही है।

 

सैनिक:
ट्रेलर में कार्तिक आर्यन को एक सैनिक के रूप में दिखाया गया है। इस लुक ने दर्शकों पर गहरा असर डाला है और जेहन में एक कभी न मिटने वाला छाप छोड़ा है। एक सैनिक की भूमिका निभाने के लिए ईमानदारी और कमिटमेंट की जरूरत होती है और कार्तिक आर्यन इस सभी क्वालिटीज के साथ इस किरदार में आसानी से फिट बैठते हैं। कार्तिक को एक सैनिक में होने वाले अनुशासन और बहादुरी दिखाते हुए देखा जा सकता है।

 

एथलीट:
कार्तिक आर्यन का एथलेटिक फिजिक में ट्रांसफॉर्मेशन इंप्रेस करने वाला है। इस लुक ने फैन्स की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है, खासकर तब जब वह जीतते नजर आते हैं। कार्तिक आर्यन ने एक एथलीट की भूमिका के लिए जरूरी इंटेंसिटी और डिटरमिनेशन को दिखाया है, जिससे यह लुक ट्रेलर में सबसे एक्साइटिंग दिखायी देता है।

 

बॉक्सर:
सबसे सरप्राइजिंग ट्रांसफॉर्मेशन में से एक है कार्तिक आर्यन का बॉक्सर वाला लुक है। उनकी फिजिकल तैयारी और परफॉर्मेंस से रोल के लिए उनका डेडीकेशन साफ नजर आता है। पोस्टर में उन्हें एक बॉक्सर के रूप में दिखाया गया है, जो उनकी इंटेंस ट्रेनिंग और डेडीकेशन को दर्शाता है। यह ट्रांसफॉर्मेशन इस साल के सबसे ड्रामेटिक ट्रांसफॉर्मेशन में से एक है।

 

ओल्ड लुक:
ट्रेलर में हमें एक मैच्योर चंदू की झलक भी दिखाई गई है। कार्तिक आर्यन ने किरदार के जिंदगी के इस फेस को शानदार तरीके से निभाया है, और एक एक्टर के रूप में अपनी वर्सेटिलिटी को पेश किया है। बूढ़े शख्स का लुक सोच से परे है और इसने उनकी परफॉर्मेंस को और अच्छा बना दिया है। 

 

स्विमर:
एक एक्साइटिंग सीन में कार्तिक आर्यन को स्विमर के रूप में दिखाया गया है। इस लुक ने फैंस को काफी उत्साहित कर दिया है, जिससे वे फिल्म के लिए और भी बेकरार हो गए हैं। कार्तिक के स्विमिंग सीन्स न सिर्फ देखने में अच्छे हैं, बल्कि इस किरदार के लिए उनके अलग-अलग स्किल्स को भी दिखाते हैं।


 
साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ में प्रोड्यूस की गई 'चंदू चैंपियन' 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी और यह दर्शकों के लिए एक ना भूलने वाली कहानी होने जा रही है। तो, एक ऐसी दुनिया की यात्रा के लिए तैयार हो जाइए जहाँ बहादुरी, दृढ़ संकल्प और उत्साह एक साथ मिलते हैं।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!