विवेक रंजन अग्निहोत्री ने रामोजी समूह के संस्थापक रामोजी राव के निधन पर दी श्रद्धांजलि

Updated: 08 Jun, 2024 05:38 PM

vivek ranjan agnihotri paid tribute to the demise of ramoji rao

इंडियन फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री मजबूत विषयों पर जबरदस्त फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। अपने सिलसिले को जारी रखते हुए विवेक रंजन अग्निहोत्री अपनी अगली फिल्म 'द दिल्ली फाइल्स' पर काम कर रहे हैं।

नई दिल्ली।  इंडियन फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री मजबूत विषयों पर जबरदस्त फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। अपने सिलसिले को जारी रखते हुए विवेक रंजन अग्निहोत्री अपनी अगली फिल्म 'द दिल्ली फाइल्स' पर काम कर रहे हैं। वह इस जरूरी विषय पर गहरी रिसर्च कर रहे हैं, यहां तक कि उन्होंने सेवाग्राम में गांधी आश्रम का भी दौरा किया है।

 

इन सब के बीच, हाल ही में रामोजी राव गुरु के निधन पर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर दुख व्यक्त किया है और साथ ही कहा है -

 

"रामोजी राव गुरु। रामोजी का निधन न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के लिए बल्कि मीडिया के लिए भी बहुत बड़ी क्षति है। एक दूरदर्शी व्यक्ति जिसने न्यूज और फिल्मों को दिखाने का तरीके को बदल दिया। यह एक ऐसी खाली जगह है, जिसे भरा नहीं जा सकता। धन्यवाद, सर"

 

 

विवेक ने गुरु को एक विजनरी व्यक्ति कहा, जिनकी विरासत आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करेगी। उनकी श्रद्धांजलि दर्शाती है कि रामोजी राव गुरु ने इंडियन फिल्म इंडस्ट्री पर कितना ज्यादा असर डाला है, उनका निधन क्रिएटिव कम्युनिटी के लिए एक महत्वपूर्ण पल है।

विवेक रंजन अग्निहोत्री अपनी अगली फिल्म 'द दिल्ली फाइल्स' लेकर आ रहे हैं, जो दर्शकों को मजबूत कंटेंट से रूबरू कराएगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!