नए ऑफ-रोड एक्सपीरिएंस के लिए हो जाइए तैयार, हीरो ने दिखाई XPulse 200 4V की झलक

Edited By Piyush Sharma,Updated: 02 Oct, 2021 12:27 PM

get ready for a new off road experience hero shows a glimpse of xpulse 200 4v

हीरो अपनी पॉपुलर XPulse रेंज की मोटरसाइकिलों में एक नया वैरिएंट लॉन्च करने की तैयारी में है। इस मोटरसाइकिल को अब 4-वाल्व वैरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। कुछ दिनों पहले भारतीय सड़कों पर इसका परीक्षण भी किया जाएगा।

ऑटो डेस्क: हीरो अपनी पॉपुलर XPulse रेंज की मोटरसाइकिलों में एक नया वैरिएंट लॉन्च करने की तैयारी में है। इस मोटरसाइकिल को अब 4-वाल्व वैरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। कुछ दिनों पहले भारतीय सड़कों पर इसका परीक्षण भी किया जाएगा। इसे हीरो XPulse 200 4V के नाम से बाजार में उतारा जाएगा।

भारत के सबसे बड़े 2-व्हीलर मेकर ने देश में ऑफिशियली इसकी झलक भी दिखा दी है। हीरो मोटोकॉर्प ने एक छोटा टीज़र क्लिप जारी किया है, जिसमें इस मोटरसाइकिल के एक्सटीरियर की झलक दिख रही है।इस छोटे टीज़र वीडियो में मोटरसाइकिल के ब्लू एंड व्हाइट फ्रंट फेंडर का पता चलता है, जिसको पहले भी कई स्पाई शॉट्स में हम देख चुके हैं। इस छोटे क्लिप में कंपनी ने यह भी बता दिया है कि यह बाइक नॉबी टायर और हीरो की रैली किट के साथ ऑफ-रोड एक्सपीरिएंस के लिए शानदार होने वाली है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hero MotoCorp (@heromotocorp)

आपको बता दें कि कंपनी इस बाइक के मौजूदा वैरिएंट में ही 199.6cc,ऑयल-कूल्ड मोटर के नए 4-वाल्व वैरिएंट का उपयोग करेगी। उम्मीद की जा रही है कि 4-वाल्व हेड के यूज से हाई-स्पीड पर इंजन की परफॉर्मेंस में सुधार देखने को मिलेगा। पावर और टॉर्क आउटपुट लगभग एक जैसा ही रहेगा। जानकारी के लिए बता दें कि मौजूदा मॉडल 17.8bhp की मैक्सिमम पावर और 16.45Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

अपकमिंग Xpulse 200 4V की कीमत मौजूदा मॉडल की तुलना में थोड़ी ज्यादा रहने की उम्मीद है। मौजूदा मॉडल की कीमत ₹1.21 लाख (एक्स-शोरूम) रखी गई है, जबकि Xpulse 200 4V की कीमत ₹ 1.25 लाख से ₹ 1.30 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच होने की संभावना है।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!