नए फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ 50% मार्केट शेयर करना है Samsung का लक्ष्य

Edited By Radhika,Updated: 01 Aug, 2023 06:01 PM

samsung aims to share 50 of the market with the new foldable smartphone

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के प्रेसिडेंट एवं हेड, एमएक्स बिज़नेस, टीएम रोह ने बताया कि हाल ही में लॉन्च किए गए Galaxy  Z Fold5 और Z Flip5 सबसे इनोवेटिव फोल्डेबल का अनुभव प्रदान करते हैं।

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के प्रेसिडेंट एवं हेड, एमएक्स बिज़नेस, टीएम रोह ने बताया कि हाल ही में लॉन्च किए गए Galaxy  Z Fold5 और Z Flip5 सबसे इनोवेटिव फोल्डेबल का अनुभव प्रदान करते हैं। यह 5th जेनरेशन मॉडल हैं, जो अबतक के एक्पीरियंस पर बेस्ड हैं। श्री रोह ने कहा, ‘‘नए फोल्डेबल स्मार्टफोन - Galaxy  Z Fold5 और Z Flip5 में फ्लेक्सिबिलिटी एवं फ्लेक्स हिंज, फ्लेक्स कैम एवं फ्लेक्स विंडोल जैसी विशेषताएं हैं।’’

Galaxy की खासियत है कि इसका Compact और Sophisticated डिजाइन ग्राहकों को एक unique mobile experience देता है। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने ने बताया Galaxy Tab S9 सीरीज़ और Galaxy Watch 6 सीरीज़ की मदद से ईकोसिस्टम के अनुभव को भी काफी मजबूत किया गया है। कंपनी को उम्मीद है कि 2023 की दूसरी छिमाही में फोल्डेबल की लीडरशिप ज़्यादा मज़बूत होगी।  

बता दें कि 2019 में Galaxy फोल्ड को लॉन्च किया था, जिसके बाद अब 5th जेनरेशन फोल्डेबल्स को पेश किया था। कंपनी को उम्मीद है कि 2023 में इससे सेल बढ़कर 30 मिलियन तक पहुंच सकती है। श्री रोह ने कहा कि सबसे बड़े और सबसे तेजी से बढ़ते हुए बाजारों में से एक भारत फोल्डेबल डिवाईसेज़ को मुख्य धारा में लाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!