Volkswagen taigun को घर लाने के लिए करना पड़ेगा और इंतज़ार

Edited By Piyush Sharma,Updated: 08 Nov, 2021 04:35 PM

will have to wait to get the volkswagen taigun home

Volkswagen ने अपनी मिड-साइज़ एसयूवी taigun को 23 सितंबर को भारत में लॉन्च किया था। इस कार की लॉन्चिंग के बाद कंपनी को इसकी काफी अच्छी बुकिंग्स मिली। फिलहाल कंपनी ने इस बात का खुलासा किया है कि Volkswagen taigun के किसी भी एडिशन को घर लाने के लिए...

ऑटो न्यूज़: Volkswagen ने अपनी मिड-साइज़ एसयूवी taigun को 23 सितंबर को भारत में लॉन्च किया था। इस कार की लॉन्चिंग के बाद कंपनी को इसकी काफी अच्छी बुकिंग्स मिली। फिलहाल कंपनी ने इस बात का खुलासा किया है कि Volkswagen taigun के किसी भी एडिशन को घर लाने के लिए आपको 2-महीने का और इंतज़ार करना पड़ेगा। Volkswagen taigun की लॉन्चिंग से पहले ताइगुन ने 12,000 से अधिक बुकिंग्स हासिल कर ली थीं। कंपनी ने डायनामिक लाइन और परफॉर्मेंस लाइन दोनों वेरिएंट्स की ज़्यादा डिमांड दर्ज की गई है।

PunjabKesari

अगर बात करें Volkswagen taigun के इंजन की तो इसमें 2 TSI पेट्रोल इंजन ऑप्शंस दिए जाएंगे। जिसमें पहला 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन, जो 115bhp की पावर और 175 Nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है। दूसरा 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन 150bhp की पावर और 250 Nm का टॉर्क जनरेट कर सकता है।

कंपनी द्वारा taigun को दो वेरिएंट्स - डायनेमिक लाइन और परफॉर्मेंस लाइन में पेश किया गया था। जिसमें डायनेमिक लाइन में 3 ट्रिम्स - कम्फर्टलाइन, हाईलाइन और टॉपलाइन शामिल हैं, जबकि परफॉर्मेंस लाइन में 2 ट्रिम्स - जीटी और जीटी प्लस शामिल हैं। वहीं दूसरी ओर अगर बात करें इसके फीचर्स की तो इसके टॉप स्पेक वेरिएंट में Apple CarPlay और Android Auto के साथ 10-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, My Volkswagen कनेक्ट ऐप, 8-इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, लेदरेट अपहोल्स्ट्री, एम्बिएंट लाइटिंग, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल को शामिल किया गया है। इसके अलावा इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, वायरलेस चार्जिंग एड, कूल्ड ग्लोवबॉक्स, सनरूफ, कूल्ड फ्रंट सीट्स और 17-इंच अलॉय भी दिए गए हैं।

PunjabKesari

Volkswagen taigun की कीमत 10.50 लाख से 17.50 लाख रुपये के बीच है, और इसका मुकाबला Hyundai Creta, Kia Seltos, Nissan Kicks, Skoda Kushak और Renault Duster से होगा।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!