एयरपोर्ट पर लैडिंग करते विमान में लगी भंयकर आग; 126 यात्री थे सवार, होश उड़ा देगा वीडियो

Edited By Tanuja, Updated: 23 Jun, 2022 03:12 PM

passenger jet catches fire while landing at miami airport

अमेरिका के मियामी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक विमान में लैंडिंग के बाद भंयकर आग लग गई।  मंगलवार को हुए हादसे के वक्त इस विमान...

इंटरनेशनल डेस्कः अमेरिका के मियामी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक विमान में लैंडिंग के बाद भंयकर आग लग गई।  मंगलवार को हुए हादसे के वक्त इस विमान में 126 यात्री मौजूद थे। फिलहाल जान का कोई नुकसान नहीं हुआ, हालांकि तीन लोग मामूली रूप से जख्मी होने का समाचार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिकी समयानुसार शाम करीब साढ़े पांच बजे विमान का लैंडिंग गियर टूटकर  गिर गया जिस के बाद विमान एयरपोर्ट पर मौजूद एक क्रेन टॉवर से टकरा गया। इस हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

 

नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड (NTACB) का कहना है कि इन्वस्टिगेटर्स की एक टीम हादसे वाली जगह का दौरा करेगी। वहीं मियामी की फायर रेस्क्यू टीम का कहना कि फायर फाइटर्स ने आग पर काबू पा लिया है। मियामी-डेड एविएशन डिपोर्टमेंट के प्रवक्ता ने एसोसिएटिड प्रेस को भेजे ईमेल में बताया कि रेड एयर की यह फ्लाइट डोमिनिकन रिपब्लिक के सैंटो डोमिंगो आई थी। इसका लैंडिंग गियर टूटने की वजह से आग लगी है। घटना के बाद कुछ उड़ानों में देरी हुई।

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!