Kangana Ranaut ने Twitter पर कह दिया कुछ ऐसा कि यूजर्स ने जमकर निकाली भड़ास

Edited By Neetu Bala,Updated: 01 Mar, 2024 05:09 PM

kangana ranaut said something on twitter that the users got very angry

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत अपने ट्वीटर अकाउंट पर कुछ ऐसा लिख दिया है जिससे यूजर्स द्वारा उनकी काफी आलोचना की जा रही है

बॉलीबुड: सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत अपने ट्वीटर अकाउंट पर कुछ ऐसा लिख दिया है जिससे यूजर्स द्वारा उनकी काफी आलोचना की जा रही है और उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है। अनंत अंबानी के अपने भाई बहन और भाभी श्लोका मेहता संग उनके रिश्ते संबंधी वायरल क्लिप पर कंगना रनोट ने अनंत अंबानी की जमकर तारीफ तो की, लेकिन तारीफ के दौरान उन्होंने एक ऐसी गलती की जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे हैं।

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जामनगर में होने वाले अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन फिल्मी सितारें भी पहुंच चुके हैं। आपको बता दें कि प्री-वेडिंग फंक्शन से पहले जामनगर में अंबानी परिवार ने स्थानीय लोगों को खाना खिलाया था। इस संबंधी अनंत अंबानी का एक वीडियो सामने आई थी, जिसे देखने के बाद कंगना ने उनकी तारीफ भी की, लेकिन उनकी तारीफ के साथ-साथ उन्होंने बॉलीवुड के सितारों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिससे सोशल मीडिया यूजर्स उन पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

क्या है मामला

बता दें कि कुछ दिनों पहले अनंत अंबानी ने अपनी बड़ी बहन ईशा अंबानी के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में बताया था। जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि उनके बड़े भाई आकाश उनके लिए 'राम' और भाभी श्लोका मेहता माता 'सीता' जैसे हैं।
इस वीडियो को कंगना ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा था, "अनंत अंबानी अपने कल्चर और रूट से जुड़े हुए हैं और बहुत ही समझदार हैं। वह बॉलीवुड माफिया के ड्रगी गैंग के साथ घूमते भी नहीं हैं। मेरी तरफ से उन्हें ढेरों शुभकामनाएं"।

कंगना रनोट पर क्यों भड़के यूजर्स

कंगना रनोट ने अनंत अंबानी को लेकर जो लिखा वह तो लोगों ने पसंद किया, लेकिन जो चीज कतई पसंद नहीं आई वह है बॉलीवुड स्टार्स को लेकर टिप्पणी करना। एक यूजर ने कंगना पर अपनी भड़ास निकालते हुए लिखा, "हर जगह बॉलीवुड? आपको आपकी पुरानी क्लिप दिखाना चाहते हैं, लेकिन हम ऐसा नहीं करेंगे..इमरजेंसी का वेट कर रहे हैं"।
दूसरे यूजर ने लिखा, "आपको कैसे पता कि वह बॉलीवुड के लोगों के साथ हैंगआउट नहीं करते हैं"। अन्य यूजर ने लिखा, "आपको बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) उनका सबसे अच्छा दोस्त है"। 
एक अन्य यूजर ने लिखा, "आप ये कह रही हैं कि वह आप जैसे लोगों के साथ नहीं घूमते हैं"।

ये भी पढ़ेंः- J&K Weather: जम्मू-कश्मीर में बारिश, हिमपात के आसार, 11 जिलों में Orange Alert

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!