दोहरे हत्याकांड के 5 आरोपी मुठभेड़ के बाद राजस्थान से काबू

Edited By Archna Sethi,Updated: 06 Aug, 2022 08:40 PM

5 accused of double murder arrested from rajasthan

हरियाणा पुलिस ने हांसी में हुए दोहरे हत्याकांड के पांचों आरोपियों को वारदात के महज 24 घंटे में मुठभेड़ के बाद राजस्थान से काबू करने में सफलता हासिल की है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम ने आरोपियों की घेराबंदी कर...

चंडीगढ़, 6 अगस्त -(अर्चना सेठी ) हरियाणा पुलिस ने हांसी में हुए दोहरे हत्याकांड के पांचों आरोपियों को वारदात के महज 24 घंटे में मुठभेड़ के बाद राजस्थान से काबू करने में सफलता हासिल की है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम ने आरोपियों की घेराबंदी कर सरेंडर करने को कहा तो बदमाशों ने टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक आरोपी गोली लगने से जख्मी हो गया। आरोपियों के कब्जे से 6 अवैध असला व भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए। साथ ही छिनी गई गाड़ी भी बरामद कर ली गई है।
                 
गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मोनू उर्फ रोमियो वासी आदर्श नगर हांसी, सचिन वासी अंबेडकर कॉलोनी हांसी, अमरजीत वासी भाटिया कॉलोनी हांसी, रिंकू वासी सैनीपुरा व गज्जू निवासी नीमराणा, भिवाड़ी, राजस्थान शामिल हैं। हांसी निवासी एक व्यक्ति की माता और धर्मपत्नी की हत्या के ये आरोपी एक अन्य व्यक्ति को पांव में गोली मार कर फरार हो गए थे जिन्हें गिरफतार करने के लिए पुलिस अधीक्षक हांसी नितिका गहलोत ने सीआईए व साइबर साइबर सेल की टीमों का गठन कर तुरंत आरोपियों का पता लगाकर काबू करने के आदेश दिये। सीआईए टीम ने साइबर सेल की मदद से कार्रवाई करते हुए आरोपियों को नीमराना राजस्थान से मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया।
                   
गौरतलब है कि 4 अगस्त 2022 को बंटी वासी न्यू आदर्श नगर हांसी के घर में    घुस कर पोलो गाड़ी, जेवरात व नकदी ले गए थे व बंटी की माता व उसकी पत्नी  को गोली मारकर हत्या कर दी थी।  5 अगस्त 2022 को सरजीत उर्फ कालू वासी ढाणी गुजरान की डेयरी  में जाकर आरोपियों द्वारा पांव में गोली मार दी थी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!