आंध्र प्रदेश- विजयवाड़ा में कनक दुर्गा माता मंदिर में भूस्खलन, मलबे में कई लोग दबे

Edited By Seema Sharma,Updated: 22 Oct, 2020 12:06 PM

andhra pradesh landslide at kanak durga mata temple in vijayawada

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा शहर में स्थित कनक दुर्गा माता मंदिर में भूस्खलन से कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है। वहीं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने मंदिर के नवीनीकरण और आधुनिकीकरण के लिए 70 करोड़ रुपए की घोषणा की। बता दें...

नेशनल डेस्कः आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा शहर में स्थित कनक दुर्गा माता मंदिर में भूस्खलन से कई लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका है। वहीं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने मंदिर के नवीनीकरण और आधुनिकीकरण के लिए 70 करोड़ रुपए की घोषणा की। बता दें बुधवार को मंदिर में भूस्खलन हुआ था जिसके बाद राहत और बचाव कर्मियों ने मलबे में फंसे करीब पांच लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला था। इनमेंसे दो बुरी तरह से घायल हो गए थे, जिन्हें तुंरत अस्पताल पहुंचाया गया।

 

कनक दुर्गा माता का मंदिर विजयवाड़ा के इंद्रकीलाद्रि पर्वत पर स्थित है। मंदिर के पास इंद्रकीलाद्रि पर्वत की चट्टान टूटकर नीचे गिर गई थी। यह चट्टान मंदिर की शेड के ऊपर गिरी तब मंदिर में दर्शनों के लिए भक्तों की भीड़ जुटी थी। वहीं इस हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों में दहशत फैल गई। इन दिनों मंदिर में नवरात्रि का उत्सव चल रहा है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!