BJP सांसद सुरेश गोपी ने केंद्रीय मंत्री पद छोड़ने की जताई इच्छा, बोले- मुझे फिल्मों में काम करना है

Edited By Rahul Singh,Updated: 10 Jun, 2024 03:13 PM

bjp mp suresh gopi expressed his desire to resign from post of union minister

रविवार को मोदी 3.0 कैबिनेट में केंद्रीय मंत्री के रूप में शपथ लेने के कुछ घंटों बाद केरल के भाजपा सांसद सुरेश गोपी ने कहा कि वह पद से मुक्त होना चाहते हैं और त्रिशूर के लोगों के लिए एक सांसद के रूप में काम करना चाहते हैं।

नई दिल्ली। रविवार को मोदी 3.0 कैबिनेट में केंद्रीय मंत्री के रूप में शपथ लेने के कुछ घंटों बाद केरल के भाजपा सांसद सुरेश गोपी ने कहा कि वह पद से मुक्त होना चाहते हैं और त्रिशूर के लोगों के लिए एक सांसद के रूप में काम करना चाहते हैं। अभिनेता से नेता बने सुरेश गोपी ने कहा कि उन्होंने फिल्में साइन की हैं और उन्हें किसी भी कीमत पर उन्हें करना है।

PunjabKesari

मेरा लक्ष्य एक सांसद के रूप में काम करना

शपथ ग्रहण समारोह के बाद दिल्ली में एक क्षेत्रीय चैनल से बात करते हुए सुरेश गोपी ने कहा, "मेरा लक्ष्य एक सांसद के रूप में काम करना है। मैंने कुछ नहीं मांगा। मैंने कहा था कि मुझे इस पद की आवश्यकता नहीं है। मुझे लगता है कि मैं जल्द ही पद से मुक्त हो जाऊंगा। त्रिशूर के मतदाताओं के साथ कोई समस्या नहीं है। वे इसे जानते हैं और एक सांसद के रूप में, मैं उनके लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन करूंगा। मुझे किसी भी कीमत पर अपनी फिल्में करनी हैं।" 

PunjabKesari

गोपी की टिप्पणी सोमवार को केंद्रीय मंत्रिमंडल की पहली निर्धारित बैठक से पहले आई है। गोपी, पार्टी के वरिष्ठ नेता जॉर्ज कुरियन के साथ, केरल से केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले एकमात्र भाजपा उम्मीदवार थे। मोदी 3.0 मंत्रालय में गोपी को शामिल करके, भाजपा केरल के लिए अपनी योजनाओं के बारे में अपनी गंभीरता दिखाना चाहती है, जहां 2026 में चुनाव होने हैं। सुरेश गोपी ने त्रिशूर संसदीय क्षेत्र से जीत हासिल की, जो वामपंथी गढ़ रहा है और केरल से भाजपा के पहले सांसद के रूप में इतिहास रच दिया।

PunjabKesari

74,000 वोटों के अंतर से हासिल की थी जीत

सुरेश गोपी ने त्रिकोणीय मुकाबले में सीपीआई के वीएस सुनील कुमार को 74,000 वोटों के अंतर से हराया। कांग्रेस ने त्रिशूर लोकसभा सीट से के मुरलीधरन को मैदान में उतारा था। 2024 के लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान, गोपी ने ‘त्रिशूर के लिए एक केंद्रीय मंत्री, मोदी की गारंटी’ के नारे के साथ अपनी उम्मीदवारी का जोरदार प्रचार किया।

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!