34.23 करोड़ रुपये नकद बरामद होने के बाद झारखंड के मंत्री का सहयोगी गिरफ्तार

Edited By Anu Malhotra,Updated: 07 May, 2024 08:41 AM

ed sanjeev lal jharkhand government minister alamgir alam

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 32 करोड़ रुपये से अधिक नकदी बरामद होने के मामले में झारखंड सरकार में मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव संजीव लाल और लाल के घरेलू सहायक को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

रांची: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 34 करोड़ रुपये से अधिक नकदी बरामद होने के मामले में झारखंड सरकार में मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव संजीव लाल और लाल के घरेलू सहायक को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

PunjabKesari

आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि रातभर की गई पूछताछ के बाद दोनों को धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि राज्य के ग्रामीण विकास विभाग में कथित अनियमितताओं से जुड़े धन शोधन मामले की जांच के सिलसिले में ईडी ने सोमवार को शहर में एक फ्लैट पर छापा मारा था जो कथित रूप से लाल के घरेलू सहायक जहांगीर का है।

केंद्रीय एजेंसी ने फ्लैट से 34 करोड़ रुपये से अधिक की नकदी बरामद की और कुछ अन्य परिसरों में भी तलाशी के दौरान तीन करोड़ रुपये नकद बरामद किए गए। सूत्रों ने बताया कि कुल मिलाकर 35.23 करोड़ रुपये नकद बरामद किए गए हैं। झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री एवं कांग्रेस नेता आलम ने इस मामले में संलिप्तता से इनकार किया है। भाषा

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!