सरकार प्रदेश के सड़क ढांचे को मजबूत करने में जुटी

Edited By Archna Sethi,Updated: 13 Aug, 2022 08:35 PM

government strengthening the road infrastructure

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री  दुष्यंत सिंह चौटाला ने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश के सड़क ढांचे को मजबूत करने में जुटी हुई है। वर्तमान सरकार ने प्रदेश में जहाँ 6192 करोड़ रूपये की लागत से 9422 किलोमीटर  लम्बी सडकों का सुधार किया है वहीँ  796 करोड़ रूपये की...

चंडीगढ़ , 13 अगस्त -(अर्चना सेठी ) हरियाणा के उपमुख्यमंत्री  दुष्यंत सिंह चौटाला ने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश के सड़क ढांचे को मजबूत करने में जुटी हुई है। वर्तमान सरकार ने प्रदेश में जहाँ 6192 करोड़ रूपये की लागत से 9422 किलोमीटर  लम्बी सडकों का सुधार किया है वहीँ  796 करोड़ रूपये की लागत से 905 किलोमीटर लम्बी नई सड़कों का निर्माण किया गया है। डिप्टी सीएम ने यह जानकारी आज सिरसा में जनसमस्याएं सुनने के बाद दी। इस अवसर पर सिरसा, डबवाली, फतेहाबाद, ओढां, उचाना, हिसार, जींद आदि जिलों से अनेक लोग अपनी समस्याएं लेकर उपमुख्यमंत्री से मिलने आये हुए थे।


 दुष्यंत चौटाला ने उनकी समस्याओं को पूरी गंभीरता से सुना और संबंधित क्षेत्रों के प्रशासनिक अधिकारियों से फोन कर उन्हें समस्याओं को निपटाने के आदेश दिए। इस मौके पर सुखमंदर सिहाग के नेतृत्व में ओढां के अनेक लोग डिप्टी सीएम से मिले और उन्हें ओढां में पिछले दिनों हुई अत्यधिक बरसात से जलभराव के बारे में बताया।  डिप्टी सीएम ने अधिकारियों को जल्द से जल्द पानी की निकासी के आदेश दिए। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार आमजन के प्रति संवेदनशील सरकार है और हर पल प्रदेशवासियों के हितों के लिए कार्य करने को संकल्पित है।

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!