जम्मू-कश्मीरः आज महबूबा से नहीं मिलेंगे PDP नेता

Edited By vasudha,Updated: 07 Oct, 2019 04:53 AM

jammu and kashmir pdp leaders will not meet mehbooba today

जम्मू और कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के हटाए जाने के बाद से नजरबंद महबूबा मुफ्ती से कल पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के 10 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल कल मुलाकात नहीं करेगा। महबूबा की पार्टी के नेताओं ने राज्यपाल

नेशनल डेस्क: जम्मू और कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के हटाए जाने के बाद से नजरबंद महबूबा मुफ्ती से सोमवार को पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के 10 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल आज मुलाकात नहीं करेगा। महबूबा की पार्टी के नेताओं ने राज्यपाल सत्यपाल मलिक से इसके लिए अनुरोध किया था, जिसे स्वीकार कर लिया गया। 

PunjabKesari

बता दें कि रविवार को नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के 15 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने पार्टी के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला और उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला से मुलाकात की थी। प्रतिनिधिमंडल ने दोनों नेताओं के साथ अलग-अलग बैठक में राज्य के घटनाक्रम और स्थानीय निकाय के चुनाव पर चर्चा की थी। इस मुलाकात के बाद की तस्वीरों में फारूक मुस्कुराते हुए दिखाई दिए थे। 

PunjabKesari

मोदी सरकार ने 5 अगस्त को अनुच्छेद 370 हटाकर राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में बांट दिया था। इस दौरान जम्मू-कश्मीर के कई बड़े नेताओं को नजरबंद कर दिया गया था। इनमें पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती भी शामिल हैं। सुप्रीम कोर्ट ने पिछले दिनों उनकी बेटी को मुलाकात की इजाजत दी थी।


PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!