पत्नी की तकलीफ देखी नहीं गई तो 'भिखारी' ने 90 हजार कैश देकर खरीद ली गाड़ी, दोनों रोज कमा लेते हैं इतने रुपए

Edited By Anu Malhotra, Updated: 23 May, 2022 09:58 AM

madhya pradesh beggar husband wife moped  chhindwara

भीख मांगकर गुजारा करने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी की तकलीफ को देखते हुए 90 हज़ार कैश देकर एक नई चमचमाती बाइक खरीदी।  भीख मांगकर गुजारा करने वाले इस शख्स का नाम संतोष है जिसने पत्नी को मोपेड खरीदकर तोहफे में दी है अब यह दोनों मोपेड से ही लोगों से भीख...

नेशनल डेस्क: भीख मांगकर गुजारा करने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी की तकलीफ को देखते हुए 90 हज़ार कैश देकर एक नई चमचमाती बाइक खरीदी।  भीख मांगकर गुजारा करने वाले इस शख्स का नाम संतोष है जिसने पत्नी को मोपेड खरीदकर तोहफे में दी है अब यह दोनों मोपेड से ही लोगों से भीख मांगते है। 
 
दरअसल, संतोष साहू और उसकी पत्नी मुन्नी साहू छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा के रहने वाले हैं,  संतोष पैरों से दिव्यांग है जिस वजह से वह ट्राइसाइकिल से घूम-घूमकर भीख मांगता हैं जिसमें पत्नी मुन्नीबाई भी उसकी मदद करती हैं। 

संतोष साहू ने बताया कि वह खुद ट्राइसाइकिल पर बैठता था और उसकी पत्नी धक्का देती थी जिससे कई बार सड़क  खराब होने पर वजह से पत्नी के लिए ट्राइसाइकिल को धक्का लगाना बेहद मुश्किल हो जाता था ऐसे में अपनी तकलीफ को भूलते हुए संतोष से  पत्नी की यह परेशानी  देखी नहीं गई। इस बीच पत्नी ने संतोष को  मोपेड खरीदने की सलाह दी। जिसके बाद संतोष  90 हजार रुपये कैश देकर मोपेड खरीद ली।

वहीं संतोष ने बताया कि वह दोनों मिलकर रोजाना करीब 300 से 400 रुपये कमा लेते है और साथ ही दोनों को दो वक्त का खाना भी मिल जाता था, ऐसे में दोनों ने अपने बचाए हुए पैसे से मोपेड खरीद ली।  

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!