मां बेटी की बेरहमी से पिटाई करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, राज्य से भागने की कोशिश में था

Edited By Monika Jamwal, Updated: 21 Jun, 2018 05:31 PM

merciless beating of mother daughter police arrests main accused

अपने पड़ोसी मां-बेटी की बेरहमी से पिटाई करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पवन कुमार उर्फ पम्मा पुत्र द्वारका नाथ निवासी टंडवाल क्रशर मोड़ राजोरी वांटेड था और पुलिस ने उसे कठुआ से गिरफ्तार किया है।

राजोरी: अपने पड़ोसी मां-बेटी की बेरहमी से पिटाई करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पवन कुमार उर्फ पम्मा पुत्र द्वारका नाथ निवासी टंडवाल क्रशर मोड़ राजोरी वांटेड था और पुलिस ने उसे कठुआ से गिरफ्तार किया है। पम्मा ने अपने पड़ोस में रहने वाली दो महिलाओं की न सिर्फ पिटाई की बल्कि उनकी पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर डाल दिया।


पुलिस के अनुसार आपस में किसी विवाद के कारण पम्मा ने मां और बेटी की बुरी तरह से पिटाई की और घर को ताला लगाकर भाग गया। पुलिस को उसके कठुआ में होने की सूचना मिली और इस बात की भी जानकारी मिली कि वो राज्य छोडक़र भागने की तैयारी में है। कठुआ के मड़ीन से पुलिस ने पम्मा को गिरफ्$तार कर राजोरी पुलिस की रिमांड में भेज दिया है।


गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक व्यक्ति हाथों में डंडा लिये दो औरतों को बुरी तरह से पीट रहा था। वीडियो में एक लडक़ी उससे हाथ जोडक़र छोडऩे की गुहार लगाती है और उससे कहती है कि वो उसे न मारे पर पम्मा नाम का व्यक्ति न सिर्फ उन्हें बुरी तरह से पीटता है बल्कि गंदी-गंदी गालियां भी देता है।
 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!