'अब तुम्हारी शादी हो गई है, तुम जींस पहनकर बाहर मत जाया करो' तिलमिलाई पत्नी ने उतार दिया मौत के घाट

Edited By Anu Malhotra,Updated: 11 Aug, 2022 08:43 AM

now you are married don t go out wearing jeans wife killed husband

झारखंड के जामताड़ा में एक पत्नी द्वारा पति की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल, पत्नी ने पति की इस करके हत्या कर दी क्योंकि उसने जींस पहनने से मना किया था।

नेशनल डेस्क: झारखंड के जामताड़ा में एक पत्नी द्वारा पति की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। दरअसल, पत्नी ने पति की इस करके हत्या कर दी क्योंकि उसने जींस पहनने से मना किया था।

दरअसल, घटना जामताड़ा थाना क्षेत्र के जोड़भीटा गांव की है। गांव के रहने वाले आंदोलन टुडू की शादी 2 महीने पहले पुष्पा हेंब्रम से हुई थी। मंगलवार रात पुष्पा हेंब्रोम जींस पहनकर मेला देखने के लिए तैयार हुई तो इस पर पति महने एतराज जताया और कहा कि अब तुम्हारी शादी हो गई है और तुम जींस पहनकर मेला देखने मत जाया करो.

बस इतनी सी बात से नाराज होकर पत्नी गुस्से में इतनी तिलमिला गई कि उशने चाकू से उस पर वार कर दिया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया और परिवारवालों उसे धनबाद पीएमसीएच ले गए जहां उसकी मौत हो गई। 
 
मृतक के पिता कर्णेश्वर टुडू ने बताया कि बेटा और बहू में जींस पहनने को लेकर विवाद हो गया था और इसी विवाद में बहू ने चाकू मारकर उनके बेटे की हत्या कर दी वहीं आरोपी महिला ने भी हत्या की बात स्वीकार कर लिली है।  जामताड़ा थाना प्रभारी अब्दुल रहमान ने बताया कि महिला को हिरासत में ले लिया हा और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।  

Related Story

Trending Topics

India

South Africa

Match will be start at 04 Oct,2022 08:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!