Budget सत्र के पहले दिन संसद से आईं रोचक तस्वीरें, नजरें मिली फिर भी राहुल और स्मृति इरानी ने बनाई रखी दूरी

Edited By Anu Malhotra,Updated: 31 Jan, 2022 01:32 PM

parliament rahul gandhi smriti irani budgetsession2022 budget2022

संसद का बजट सत्र आज  मवार से शुरू हो गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण के बाद आज बजट सत्र की शुरूआत हुई। जिसके बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने संसद में इकोनॉमिक सर्वे पेश किया। इसके मुताबिक, अगले फाइनेंशियल इयर में 8 से 8.5% ग्रोथ का...

नेशनल डेस्क:  संसद का बजट सत्र आज  मवार से शुरू हो गया है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण के बाद आज बजट सत्र की शुरूआत हुई। जिसके बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने संसद में इकोनॉमिक सर्वे पेश किया। इसके मुताबिक, अगले फाइनेंशियल इयर में 8 से 8.5% ग्रोथ का अनुमान जताया है। सर्वे के बाद लोकसभा की कार्यवाही मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दी गई। वहीं अबनिर्मला सीतारमण कल मोदी सरकार का 10वां बजट पेश करेंगी।
 

वहीं इससे पहले आज संसद के बाहर अमेठी की मौजूदा सांसद स्मृति इरानी और यहीं के पूर्व सांसद राहुल गांधी एक साथ दिखाई दिए, लोकसभा की सीढ़ियों पर दोनों नेता अलग-अलग छोर पर खड़े दिखे इस दौरान दोनों की नजरें एक-दूसरे को देखीं लेकिन दोनों के बीच कोई संवाद नहीं हुआ।
 

  राहुल गांधी कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल के पास खड़े दिखाई तो वहीं स्मृति इरानी केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के साथ बात करती दिखाईं दी इस दौरान दोनों की नज़रें एक दूसरे को देखीं लेकिन आपस में कोई संवाद नहीं हुआ, हालांकि दोनों की तस्वीरें एक साथ जरूर कैप्चर हो गई। 
 

बता दें कि स्मृति ईरानी अकसर राहुल गांधी पर तीखा हमला बोलती रही हैं। 2014 में भी उन्होंने अमेठी से चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गई थीं। लेकिन 2019 में उन्होंने फिर राहुल के आगे चुनौती पेश की और जीत हासिल की। राहुल गांधी और स्मृति ईरानी कभी भी आपस में बातचीत करते नजर नहीं आए हैं।
 

हालांकि आमतौर पर सांसद सत्र के बाद एक-दूसरे से मिलते-जुलते दिख जाते हैं। कई बार घोर विरोधी विचारधारा के नेता भी बेहद सौम्यता के साथ मिलते दिखते हैं। लेकिन ऐसा राहुल गांधी और स्मृति ईरानी में देखने को नहीं मिला। 


 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!