PM मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी की पत्नी का निधन, काफी समय से थीं बीमार

Edited By Seema Sharma,Updated: 01 May, 2019 04:26 PM

pm modi s younger brother prahlad modi s wife passes away

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी की पत्नी भगवती बेन का 55 साल की उम्र में बुधवार को निधन हो गया। भगवती बेन पिछले काफी समय से बीमार थीं और अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती थीं।

अहमदाबादः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी की पत्नी भगवती बेन का 55 साल की उम्र में बुधवार को निधन हो गया। भगवती बेन पिछले काफी समय से बीमार थीं और अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती थीं। उनका अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा। भगवती बेन बीपी, किडनी, डायबिटीज और पैरालिसिस से ग्रस्त थी, उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था। प्रहलाद मोदी नरेंद्र मोदी से उम्र में दो साल छोटे हैं। प्रहलाद मोदी अहमदाबाद में एक किराने की दुकान चलाते हैं। वे पिछले 13 साल से अपने बड़े भाई नरेंद्र मोदी के संपर्क में नहीं थे।

उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि पिछले 13 साल में उनकी और नरेंद्र मोदी की काफी कम मुलाकात और बातचीत हुई है। उन्होंने बताया था कि राजनीति में आने से काफी समय पहले ही नरेंद्र मोदी ने अपने परिवार को छोड़ दिया था। ऐसे में पीएम मोदी का अपने परिवार के साथ बहुत कम संपर्क रहा। हालांकि पीएम मोदी अपनी मां से मिलते रहते हैं। पीएम अपनी मां हीरा बेन से मिलने के लिए अहमदाबाद जाते हैं। उनका जब भी गुजरात दौरा होता है वे समय निकाल कर मां से मिलने जाते हैं। पीएम पद संभालने के बाद एक बार ही उनकी मां दिल्ली में उनके पास आई थीं। हीरा बेन अपने छोटे बेटे पंकज मोदी के साथ रहती हैं। सोमा मोदी सबसे बड़े हैं, दूसरे नंबर पर अमृत मोदी , तीसरे नबंर पर नरेंद्र मोदी और उनके बाद प्रहलाद मोदी और फिर पंकज मोदी हैं। पांच भाइयों के अलावा एक बहन वासंती बेन हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!