रानू मंडल की बेटी ने बताया आखिर क्यों 10 साल बाद आई मां की याद

Edited By Seema Sharma, Updated: 28 Aug, 2019 04:28 PM

ranu mandal daughter talking about her mother

सच ही कहते हैं कि समय बहुत बलवान होता है और जब वक्त बदलता है तो किसी की भी किस्मत को चमका सकता है किसी को गुमनाम कर सकता है। सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल का नाम आज हर किसी की जुबान पर है। गुमनामी और गरीबी की जिंदगी

नेशनल डेस्कः सच ही कहते हैं कि समय बहुत बलवान होता है और जब वक्त बदलता है तो किसी की भी किस्मत को चमका सकता है किसी को गुमनाम कर सकता है। सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल का नाम आज हर किसी की जुबान पर है। गुमनामी और गरीबी की जिंदगी जीने वाली रानू आज जीरो से हीरो बन चुकी हैं। उन्हें कई फिल्मों में गाने का मौका मिला है। घर से बेघर रानू जहां रेलवे स्टेशन पर भटक रही थी और उनकी सुध लेने वाला कोई अपना नहीं था, वहीं मशहूर होने के बाद उनके अपने भी सामने आ गए हैं। रिश्तेदार आज रानू को अपने घर ले जाना चाहते हैं और उनको याद करते हैं जो कभी उनको भुला बैठे थे।

PunjabKesari

दूर के रिश्तों की बात ही क्या खुद रानू की बेटी ने 10 साल बाद अपनी मां से मुलाकात की है। अपने ऊपर लगे आरोपों पर रानू की बेटी साती रॉय ने कहा कि खुद उसका तलाक हो चुका है और वह दुखभरी जिंदगी जी रही थी, इसलिए वह अपनी मां की सुध नहीं ले पाई। साती ने बताया कि उसकी मां रानू डिप्रेशन का श‍िकार हो गई थी जिसके बाद उसने घर छोड़ दिया था। एक इंटरव्यू में साती ने कहा कि पिता की मौत के बाद मां उनके साथ 7-8 साल रही लेकिन डिप्रेशन का श‍िकार होने के कारण वो हमारे साथ रहने को सहज नहीं थी और उसने खुद ही घर छोड़ दिया।

PunjabKesari

साती ने कहा कि तब से उसका अपनी मां से कोई संपर्क नहीं हो पाया। कई बार रिश्तेदार बताते थे कि मां को वहां देखा गया तो कभी फलां जगह पर, लेकिन खुद न‍िजी जिंदगी में कई समस्याओं से घिरीं होने के कारण वो मां को अपने साथ नहीं ला सकी। अब जब उसकी मां की सुरीली आवाज को अच्छा रिस्पांस मिला है तो साती ने कहा कि वह उसके लिए बहुत खुश है। साती ने कहा कि उसकी मां को जिंदगी में दूसरा मौका मिला है जिसे वह जीना चाहती है।

PunjabKesari

बता दें कि रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद उन्हें हिमेश रेशमिया ने अपने साथ काम करने का मौका दिया। रानू का हिमेश रेशमिया के साथ गाया गाना भी काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं खबर है कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान रानू को एक घर गिफ्ट करेंगे। साथ में चर्चा है कि सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म दंबग-3 में रानू से गाना गवाएंगे।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!