RSS कार्यकर्ता की गर्भवती पत्‍नी और बच्‍चे सहित हत्‍या, भाजपा ने ममता सरकार पर लगाया आरोप

Edited By vasudha,Updated: 10 Oct, 2019 01:26 PM

rss worker killed with pregnant wife and child

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में विजयादशमी के दिन आरएसएस कार्यकर्ता, उसके बेटे और पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद भाजपा ने पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है...

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में विजयादशमी के दिन आरएसएस कार्यकर्ता, उसके बेटे और पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद भाजपा ने पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है।

PunjabKesari

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि जियागंज इलाके में मंगलवार को प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक बंधु गोपाल पाल (35), उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी और उनके बेटे अंगन (8) का शव उन्हीं के घर से बरामद हुआ। बंधुप्रकाश पाल प्राइमरी स्कूल में टीचर थे और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से भी जुड़े थे। अधिकारी प्राथमिक जांच में प्रतीत होता है कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने पाल के परिवार की सोमवार की रात हत्या कर दी। 

PunjabKesari

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर लिखा कि मन्दसौर में विश्व हिंदू परिषद के सदस्य युवराज सिंह की दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी जाती है।मुर्शिदाबाद(बंगाल) में RSS के बंधु पाल के पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया जाता है ..फिर भी सब चुप है ..क्यूं? क्या इनका क़सूर सिर्फ़ इतना है की इनका नाम पहलू खान या अख़लाक़ नहीं?

PunjabKesari

वहीं भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया कि यह क्या हो रहा है ‘दीदी' आपके राज में। इससे बुरा और क्या हो सकता है। उन्होने कहा कि यह घटना बताती है कि तृणमूल कांग्रेस शासित राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति बहुत ज्यादा खराब हो गई है। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!