सुशांत सिंह राजपूत केस- रिया चक्रवर्ती-शोविक और अन्य के खिलाफ NCB ने दाखिल किए आरोप, 12 जुलाई को सुनवाई

Edited By Seema Sharma, Updated: 23 Jun, 2022 08:49 AM

sushant singh rajput case ncb filed charges against riya chakraborty shovik

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े एक मादक पदार्थ मामले में बुधवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ एक विशेष अदालत में मसौदा आरोप दायर किया।

नेशनल डेस्क: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े एक मादक पदार्थ मामले में बुधवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ एक विशेष अदालत में मसौदा आरोप दायर किया। विशेष सरकारी वकील अतुल सरपांडे ने कहा कि अभियोजन पक्ष (Prosecutors) ने सभी आरोपियों के खिलाफ उन आरोपों को बरकरार रखा जिनका उल्लेख अदालत के समक्ष दायर आरोप पत्र में किया गया था।

 

अभियोजन पक्ष ने अदालत से रिया और शोविक चक्रवर्ती के खिलाफ ड्रग लेने और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए ऐसे पदार्थों की खरीद और भुगतान के आरोपों का प्रस्ताव दिया है। सरपांडे ने कहा कि अदालत सभी आरोपियों के खिलाफ आरोप तय करने वाली थी, लेकिन ऐसा नहीं किया जा सका, क्योंकि कुछ आरोपियों ने आरोपमुक्त करने के आवेदन दिए हैं। उन्होंने कहा कि अदालत ने कहा कि आरोपमुक्त करने की याचिकाओं पर फैसला होने के बाद ही आरोप तय किए जाएंगे।

 

रिया और शोविक समेत सभी आरोपी बुधवार को अदालत में पेश हुए। स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ (NDPS) अधिनियम से संबंधित मामलों की सुनवाई करने वाले विशेष न्यायाधीश वी. जी. रघुवंशी ने मामले में अगली सुनवाई के लिए 12 जुलाई की तारीख मुकर्रर की। चक्रवर्ती को इस मामले में सितंबर 2020 में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के लगभग एक महीने बाद उन्हें बम्बई हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी।

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!