जब रोते हुए पूनम पांडे ने कहा- अकेली मरूंगी मैं... परिवार ने भी नहीं दिया था साथ

Edited By Mahima,Updated: 02 Feb, 2024 07:22 PM

when crying poonam pandey said i will die alone

एक्ट्रेस के दुनिया से जाने के बाद सोशल मीडिया पर भी काफी रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं। पूनम की मौत पर उनके यूजर्स और फैंस के लिए इस खबर पर यकीन पर पाना बेहद मुश्किल हो रहा है।

नेशनल डेस्क: एक्ट्रेस पूनम पांडे के दुनिया से जाने के बाद सोशल मीडिया पर भी काफी रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। पूनम की मौत पर उनके यूजर्स और फैंस के लिए इस खबर पर यकीन पर पाना बेहद मुश्किल हो रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे भी पूनम के यूं अचानक जाने से काफी हैरान-परेशान हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपने ऑफिसियल सोशल मीडिया हैंडल पर पूनम पांडे की मौत पर रिएक्शन देते हुए दुख जताया है।

बता दें कि साल 2022 में कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' में पूनम पांडे ने शिरकत की थी। इस शो में अपने गेम और झगड़ों से एक्ट्रेस ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इसके अलावा पूनम पांडे ने शो में अपने परिवार और टूटी शादी का जिकर भी किया था, जिसके चलते वह इमोशनल होती हुई दिखाई दी थी। पूनम ने शो अपनी खराब इमेज के चलते, समाज का उनके परिवार के प्रति व्यवहार का उल्लेख भी किया था। उन्होंने बताया था कि कौसे समाज ने उनको और उनके परिवार को बेदखल कर दिया था। 

PunjabKesari

समाज ने परिवार को किया बेदखल 
लॉक अप शो के दौरान पूनम ने एक्टर करणवीर बोहरा से बात करते हुए कहा था कि 'मैं आज से 3-4 साल पहले की बात करे रही हूं। मेरे परिवार- मेरी मां, बाप, बहन... हम सभी साथ में रह रहे थे। क्योंकि वो मेरी फैमिली थे इसलिए हमें समाज से बेदखल कर दिया गया था। मेरे मां-बाप ने मुझे एक शब्द भी नहीं कहा क्योंकि तब मैं अपने परिवार को अकेले चला रही थी। क्या मैंने कभी किसी के बारे में कुछ बुरा कहा है? जाओ और जाकर ढूंढने की कोशिश करो ऐसा कोई आर्टिकल। मैं बस अपने कोने में रहती हूं और अपना काम करती हूं।'

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा था कि एक बार अस्पताल से वापस घर जाते वक्त उन्हें घरवालों ने अंदर नहीं आने दिया था। उस समय उनके परिवार ने ही उन्हें गलत करार कर दिया था। इस पूरे वाकये ने उन्हें तोड़ कर रख दिया था। पूनम ने कहा था, 'मैं अस्पताल से वापस आई और मुझे घर में नहीं आने दिया गया। सब कहते हैं कि मैं गलत हूं, बुरी हूं। लोग मुझे समझने की कोशिश नहीं करते हैं और मुझे जज करते हैं। कम से कम मुझसे मिलो और मुझे जज करने से पहले मुझे समझने की कोशिश करो।'

PunjabKesari

रोते हुए कही थी यह बड़ी बात
'लॉक अप' के एक और एपिसोड में अंकिता लोखंडे को बतौर गेस्ट के रुप में देखा गया था। इस दौरान अंकिता ने सच्चे प्यार को लेकर बात की थी। उन्होंने एक स्पेशल वीडियो के जरिए अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी के बीच बढ़ती नजदीकियों को दिखाया था। अंकिता के शो से जाने के बाद पूनम पांडे इमोशनल हो गई थी और उनके आंसू बह गए थे।

जब अंजलि अरोड़ा ने पूनम पांडे से उनके रोने का कारण पूछा था तब उन्होंने कहा था कि अंकिता द्वारा की गई बातों ने उन्हें उनके पति सैम बॉम्बे की याद दिला दी है।पूनम पांडे ने कहा था, 'मैंने बहुत कोशिश की यार चार साल लेकिन नहीं संभल पाई, मेरी भी शादी टिक गई होती यार। मुझे नहीं लगता कि मैं जिंदगी में कभी कुछ पा सकती हुं। अकेली मरूंगी मैं।'

PunjabKesari

मैगजीन शूट से हुई थी मां नाराज
साल 2015 में दिए एक इंटरव्यू के दौरान पूनम पांडे ने कहा था कि उनके परिवार को उनका फिल्म और मॉडलिंग इंडस्ट्री में काम करना पसंद नहीं था। उनके पिता  चाहते थे कि पूनम एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर बने। उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि जब उनकी मां ने उनके पहले मैगजीन शूट में बिकिनी पहने हुए देखा था तो उनकी मां बेहद नराज हुई थीं। पूनम के मुताबिक, उनकी मां ने कहा था कि जिसने भी उनकी ये तस्वीर खींचीं है उसे वो चप्पल से मारेंगी।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!